स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, इस तरह हुआ खुलासा
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, इस तरह हुआ खुलासा
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना पुलिस ने RDC स्थित एक स्पा सेंटर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से सेंटर संचालक सूरज चौधरी सहित कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें चार महिलाएं भी हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार रोधी अधिनियम सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

कवि नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने जानकारी देते हुए बताया है कि RDC स्थित वैनिटी स्पा सेंटर में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी। इस संबंध में पुलिस को कई दफा शिकायतें भी मिली थीं। इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम को मिली पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर स्पा सेंटर की घेराबंदी कर दी। उन्होंने बताया कि रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया और उसके संकेत पर पुलिस ने दबिश देकर चार युवतियों समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान मुरादनगर के रहने वाले सेंटर संचालक सूरज चौधरी, हापुड़ के रहने वाले बंटी, संजय नगर निवासी सत्यम, पिलखुआ निवासी सुमित, गोविंदपुरम निवासी पवन और मुरादनगर के ही निवासी ललित चौधरी के तौर पर हुई है। सूरज और ललित मिलकर इस सेंटर का संचालन करते हैं।

इस्लामिक स्कूल में 500 से ज्यादा पुरुष और बच्चों को बनाया बंधक, करते थे यौन उत्पीड़न

समलैंगिक सहेली की शादी के बाद उसके ससुराल आ धमकी युवती, मचाने लगी बवाल....

टेक्सास में पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या, भारत ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -