समलैंगिक सहेली की शादी के बाद उसके ससुराल आ धमकी युवती, मचाने लगी बवाल....
समलैंगिक सहेली की शादी के बाद उसके ससुराल आ धमकी युवती, मचाने लगी बवाल....
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवती को खंभे से बांधकर भीड़ द्वारा उसकी पिटाई किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां एक सहेली की ससुराल में पहुंचकर बवाल करने वाली युवती की उसकी सहेली के ससुराल वालों ने खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो लगभग एक हफ्ते पुराना है। दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली दो युवतियों के बीच समलैंगिक संबंध थे। एक युवती के परिजनों ने कुछ दिन पहले क्षेत्र के ही एक युवक से उसका विवाह करा दिया। बताया जाता है इससे नाराज युवती की दूसरी सहेली उसकी ससुराल जा पहुंची। युवती ने अपनी सहेली की ससुराल में हंगाम मचा दिया, तो ससुराल और मायके वालों ने युवती को पकड़ लिया।

इसके बाद खंभे से बांधकर युवती की जमकर पिटाई कर दी गई। इस दौरान मौके पर लोग तमाशबीनों की तरह खड़ी रही। घटना के बाद कुछ लोगों ने जैसे तैसे युवती को छुड़ाकर वहां से भगाया। वहीं, एक हफ्ते बाद इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। वहीं, युवती का कहना है कि पुलिस ने न तो उसका मेडिकल चेकअप कराया और न ही उसकी ओर से मामला दर्ज किया। उसे हवालात में डालकर समझौता करा दिया। युवती की पिटाई की वीडियो वायरल होने पर सीओ दिनेश शुक्ला ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

टेक्सास में पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या, भारत ने जताया शोक

इंदौर की लड़कियों से गोवा में रेप का प्रयास, होटल की बालकनी से कूदकर बचाई इज्जत...

करंट लगने से हुई छात्रा की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -