इस्लामिक स्कूल में 500 से ज्यादा पुरुष और बच्चों को बनाया बंधक, करते थे यौन उत्पीड़न
इस्लामिक स्कूल में 500 से ज्यादा पुरुष और बच्चों को बनाया बंधक, करते थे यौन उत्पीड़न
Share:

नई दिल्ली: अफ़्रीकी देश नाइजीरिया के कडुना स्थित उत्तरी शहर में एक इस्लामिक स्कूल में 500 से अधिक पुरुषों और बच्चों को बंधक बनाकर उनके साथ कथित यौन उत्पीड़न किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि स्कूल में इन लोगों के साथ मार-पीट भी की जाती थी। कडुना पुलिस ने स्कूल में छापेमारी कर सभी बंधकों को छुड़ा लिया है। स्कूल का नाम दारु इमाम अहमद बिन हनबल है।

कडुना पुलिस को जानकारी मिली थी कि इस स्कूल में कुछ संदिग्ध और आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना के आधार पर स्कूल में छापेमारी की कार्रवाई की। पुलिस जब स्कूल में घुसी तो उसकी आँखें फटी की फटी रह गई। पुलिस ने देखा कि यहां लोगों को जबरदस्ती बंधक बनाकर रखा गया है। इनमें अधिकतर बच्चे थे। पुलिस ने इस स्कूल को ‘यातना घर’ करार दिया है।

पुलिस कार्रवाई में आठ संदिग्धों, उनमें से ज्यादातर शिक्षकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रमुख ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में कुछ लोग घायल अवस्था में थे, जबकि कुछ लोगों को भोजन भी नहीं दिया जा रहा था। बंधकों ने कहा है कि हम पर जुल्म, यौन उत्पीड़न किया जाता था। इसके अलावा हमें भूखा भी रखा जाता था और यहाँ से जाने भी नहीं दिया जाता था।

समलैंगिक सहेली की शादी के बाद उसके ससुराल आ धमकी युवती, मचाने लगी बवाल....

टेक्सास में पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अफसर की गोली मारकर हत्या, भारत ने जताया शोक

इंदौर की लड़कियों से गोवा में रेप का प्रयास, होटल की बालकनी से कूदकर बचाई इज्जत...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -