4 साल के चचेरे भाई की हत्या कर लाश गंगा में फेंकी.., क़त्ल का कारण जानकर खौल जाएगा खून
4 साल के चचेरे भाई की हत्या कर लाश गंगा में फेंकी.., क़त्ल का कारण जानकर खौल जाएगा खून
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 4 वर्षीय मासूम को किडनैप करने के बाद बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को गंगा नदी में फेंक दिया। आरोप है कि यह किडनैपिंग किसी और ने नहीं, बल्कि ताऊ के बेटे ने ही की थी। आरोपी अपने चचेरे भाई को कानपुर लेकर चला गया था और वहीं पर उसने घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को अरेस्ट कर लिया है।

DCP ईस्ट प्राची सिंह ने जानकारी दी है कि पिछले 5 सितंबर को थाना चिनहट में रवि पांडेय ने शिकायत दी थी। फरियादी ने बताया कि चाचा वीरेंद्र पांडे का बेटा अमित पांडेय उनके 4 वर्षीय बेटे राम पांडेय को लेकर कहीं चला गया है। इस शिकायत पर थाने में IPC की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर जब जांच की गई और CCTV फुटेज खंगाले गए तो पाया गया कि अमित पांडेय 4 वर्षीय बच्चे को लेकर कानपुर चला गया, जहां उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गंगा नदी में फेंक दिया।

DCP ने बताया है कि हत्यारोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा जा रहा है। वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह पारिवारिक द्वेष और पैसा  बताई जा रही है। हत्यारोपी चचेरे भाई के पास पैसे की कमी थी, जबकि बच्चे के पिता रवि पांडेय रईस था। इसी के चलते उसने मासूम का क़त्ल कर दिया। पुलिस अफसर ने आगे बताया कि SDRF टीम की मदद लेकर गंगा नदी में लाश को तलाशा जा रहा है। बच्चे का शव अभी तक बरामद नहीं हुई है। अभी, पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही कर रही है। 

संतान को लेकर हुआ विवाद, पति ने कर डाली पत्नी की हत्या, बोरे में भरकर फेंकी लाश

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से ऐंठे कई लाख

पांच बेटियों के बाद हुई एक और बेटी तो डॉक्टर ने दे डाली ऐसी सलाह, बंद हुआ अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -