संतान को लेकर हुआ विवाद, पति ने कर डाली पत्नी की हत्या, बोरे में भरकर फेंकी लाश
संतान को लेकर हुआ विवाद, पति ने कर डाली पत्नी की हत्या, बोरे में भरकर फेंकी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में शराब ठेके के एक सेल्समैन द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इसके बाद उसने लाश को बोरे में भरकर ठेका गोदाम में फेंक दिया। घटना का पता उस समय चला, जब मृतक महिला का भाई कानपुर पहुंचा। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पनकी गंगागंज पार्ट-4 का रहने वाला पवन कुमार इंडस्ट्रियल एरिया में एक अंग्रेजी शराब के ठेके पर सेल्समैन है। 7 सितंबर को पवन का उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में पवन ने रस्सी से गला घोंटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और शव को बोरे में भरकर गोदाम में फेंक दिया। जब मृतका के परिजन ने उससे बात करने के लिए कई बार कॉल किया, पर बात नहीं हो सकी, और न ही उसके संबंध में कुछ पता चला। इसके बाद महिला का भाई शुक्रवार सुबह पुलिस को लेकर पवन के घर पर पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो महिला की लाश गोदाम में मिली। इसके बाद पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया। अब पुलिस ने आरोपी पवन को अरेस्ट कर लिया है।

पनकी इंस्पेक्टर अंजन कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि अब तक की जांच में पता चला है कि पवन के भाई की कोई औलाद नहीं थी। इसी कारण उसने अपना एक बच्चा अपने भाई को दे दिया था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था। एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी पवन ने 2-3 दिन पहले अपनी पत्नी का क़त्ल कर शव बोरे में छिपा दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उस पर कार्रवाई की जा रही है।

शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से ऐंठे कई लाख

पांच बेटियों के बाद हुई एक और बेटी तो डॉक्टर ने दे डाली ऐसी सलाह, बंद हुआ अस्पताल

नाबालिग दलित लड़की को उठा ले गया बाबू खान, किया बलात्कार.., पुलिस देती रही अपराधियों का साथ !

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -