शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से ऐंठे कई लाख
शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से ऐंठे कई लाख
Share:

कोलकाता: शादी का झांसा देकर युवती से यौन संबंध बनाने और दस लाख रुपये ऐंठने के इल्जाम में नरेंद्रपुर थाना की पुलिस ने शुक्रवार को कोलकाता के बांसद्रोनी क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान जीत सेनगुप्ता के रूप में की जा चुकी है। वह पेशे से व्यवसायी है।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि नरेंद्रपुर थाने की एक युवती का जादवपुर विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र जीत से प्रेम संबंध डेढ़ वर्ष से है। इल्जाम है कि शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके अलावा, उसने कथित तौर पर व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए दस लाख रुपये लिए। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि विवाह का दबाव बनाए जाने पर जीत टालमटोल करने लगा और उसने पैसे वापस देने से भी इनकार कर दिया।

जिसके साथ साथ आरोपित पर युवती को जान से मारने की धमकी देने का भी इल्जाम लगाया गया है। युवती ने नरेंद्रपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। नतीजतन, युवती की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को नरेंद्रपुर थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है । हालांकि आरोपित ने दावा किया कि उसे फंसाया गया है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की करवाई शुरू कर दी है।

नाबालिग दलित लड़की को उठा ले गया बाबू खान, किया बलात्कार.., पुलिस देती रही अपराधियों का साथ !

कातिलों का घर जलाने की कोशिश.., शराब पीने को लेकर चाक़ू गोदकर की गई थी हत्या

'भारत वापस जाओ..', भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल को मिली धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -