पांच बेटियों के बाद हुई एक और बेटी तो डॉक्टर ने दे डाली ऐसी सलाह, बंद हुआ अस्पताल
पांच बेटियों के बाद हुई एक और बेटी तो डॉक्टर ने दे डाली ऐसी सलाह, बंद हुआ अस्पताल
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक बेहद ही चौंका देने वाला केस सुनने के लिए मिला है। यहां एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने गरीब दंपति से डिलीवरी का खर्च न लेने के एवज में नवजात बच्ची को मुस्लिम दंपति को दे डाला है। जब इसकी जानकारी हिंदू संगठन को हुई तो उन्होंने अस्पताल के सामने जमकर हंगामा किया और डॉक्टर का पुतला फूंका उसके खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है। स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल को सील कर दिया है और जांच के आदेश भी दिए जा चुके है। 

बता दें कि थाना निगोही क्षेत्र में बने नवजीवन हॉस्पिटल में एक गरीब महिला ने एक नवजात बच्ची को जन्म दिया। लेकिन गरीबी के चलते वह हॉस्पिटल का भारी-भरकम बिल चुकाने में असमर्थ थी इस बात का लाभ उठाते हुए डॉक्टर अशोक राठौर ने बच्ची को मुस्लिम दंपति को सौंप दिया है। वहीं नवजात बच्ची के पिता रमाकांत ने कहा है कि डॉक्टर ने मुझसे कहा कि तुम्हारी पूर्व में 5 बेटियां हैं तो तुम इस नवजात बच्ची का पालन पोषण किस तरह कर पाओगे। बच्ची को हमसे मांगा और कहा इसके बदले तुम इलाज के पैसे मत देना और बच्ची को ले लिया। 

हिंदू संगठन के नेता राजेश अवस्थी का इल्जाम है कि डॉक्टर अशोक राठौर ने गरीब हिंदू दंपति की नवजात बच्ची को मुस्लिम समुदाय के दंपती को मोटी रकम लेकर बच्ची का सौदा कर दिया। इस प्रकरण की जानकारी प्रशासन को दे दी हैं और उनसे डॉक्टर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।  हंगामा बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल को सील कर दिया है और डॉक्टर फरार कहा जा रहा है।

नाबालिग दलित लड़की को उठा ले गया बाबू खान, किया बलात्कार.., पुलिस देती रही अपराधियों का साथ !

कातिलों का घर जलाने की कोशिश.., शराब पीने को लेकर चाक़ू गोदकर की गई थी हत्या

'भारत वापस जाओ..', भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद प्रमिला जयपाल को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -