पिंटू पंडित बनकर हिन्दू लड़की को चाँद ने फंसाया, डालने लगा शादी का दबाव...
पिंटू पंडित बनकर हिन्दू लड़की को चाँद ने फंसाया, डालने लगा शादी का दबाव...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले की पुलिस ने चाँद नाम के ऑटो चालक को अरेस्ट किया है। वह पहचान छिपाकर एक हिंदू युवती को फंसाने की कोशिश कर रहा था। युवती ने दनकौर कोतवाली में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दनकौर थाना प्रभारी ने बताया कि मूल रूप से मऊ जिले की निवासी 22 वर्षीय युवती गाजियाबाद में अपने परिवार संग रहती है। वह ग्रेटर नोएडा के दनकौर में स्थित डाइट से DLF का कोर्स कर रही है। वह रोजाना गाजियाबाद से दनकौर ऑटो से आना-जाना करती थी।

युवती का आरोप है कि कॉलेज जाने के दौरान उसकी जान-पहचान ऑटो ड्राइवर से हो गई। उसने अपना नाम पिंटू पंडित बताया। युवती का कहना है कि ऑटो ड्राइवर ने अपने आप को हिंदू बताकर उसे प्रेम जाल में फँसाया। दोनों लगभग छह माह से संपर्क में थे। वह लड़की पर शादी करने का दवाब डाल रहा था। जब पीड़िता को पता चला कि ऑटो ड्राइवर का असली नाम चाँद है, तो उसने दनकौर कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। 

पुलिस जाँच में पता चला है कि ऑटो ड्राइवर का वास्तविक नाम चाँद है। वह पहले से विवाहित भी है। इस मामले में पीड़िता ने कोतवाली में लिखित तहरीर दी और पुलिस ने उसके आधार पर केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान

पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार

10 रुपये का लालच देकर बच्ची को कमरे में ले जाता 76 वर्षीय बुजुर्ग, फिर करने लगता ये गंदी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -