कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान
कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान
Share:

भागलपुर: पिता... एक ऐसा शब्द जो सुनते ही हर बेटी के चेहरे पर ख़ुशी आ जाती है। एक बेटी के लिए उसके पिता की गोद से अधिक सुरक्षित जगह कोई और हो सकती है। हर पिता अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए उसके आगे-पीछे घूमता है, मगर भागलपुर जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां पिता ने ही अपनी बेटी को अपने हवस का शिकार बना लिया। घटना जिले के नाथनगर क्षेत्र के एक इलाके का है। 

पिता ने एक वर्ष तक अपनी 13 वर्षीय बेटी का बलात्कार किया। थक-हारकर पीड़िता सोमवार को पुलिस के पास पहुंच गई, तत्पश्चात, हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए पुलिस को बताया कि उसका पिता एक वर्ष से निरंतर उसका बलात्कार कर रहा था। विरोध करने पर हत्या कर देने की धमकी देता था। जब मां ने घटना का विरोध आरम्भ किया तो उसके साथ भी मारपीट की जाने लगी।

पीड़िता ने बताया कि बीते दिन वो घर में अकेली थी। इसी के चलते मौके का लाभ उठाते हुए पिता उसके साथ गंदा काम करने लग गया। जब लड़की ने विरोध किया तो पिता फिर से धमकी देने लगा। इस बार भी लड़की ने अपनी मां को मामले की खबर दी। इस दिन भी मां के साथ मारपीट भी कई, तत्पश्चात, परेशान होकर मां-बेटी नाथनगर थाने पहुंच गए तथा पुलिस को आपबीती सुनाई। घटना को लेकर नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

10 रुपये का लालच देकर बच्ची को कमरे में ले जाता 76 वर्षीय बुजुर्ग, फिर करने लगता ये गंदी हरकत

देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मुझसे प्यार करो, नहीं तो ख़ुदकुशी कर लूँगा..', हाथ में चाक़ू लेकर मनचले ने लड़की को किया वीडियो कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -