पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार
पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में 80 वर्षीय वृद्ध महिला से बलात्कार की घटना सामने आई है। स्थानीय लोग और स्वजनों ने दोनों अपराधियों को दबोच लिया तथा उनकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पीडि़ता के स्वजनों इस केस में लिखित शिकायत किए है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान वीरेंद्र सैनी एवं संजय साव के तौर पर हुई है। पीरबहोर थानेदार सबीह उल हक ने कहा कि अपराधी 22 वर्षीय वीरेंद्र मूल तौर पर मुजफ्फरपुर का रहने वाला है, जो पीरबहोर थाना इलाके में रहकर ई-रिक्शा चलाता है। संजय एग्जीबिशन रोड में झोपड़ी में रहता है। 

मामला शनिवार देर रात का है। पीरबहोर थाना इलाके में झोपड़ी के पास दो युवक महिला से बलात्कार कर रहे थे, मगर वहां से कुछ लोग गुजरे तो दोनों अपराधी फरार हो गए। वृद्ध महिला ने वहां उपस्थित स्थानीय लोग एवं स्वजन को आपबीती सुनाई। महिला के चेहरे पर जख्म के निशान भी थे। भागने के क्रम में एक अपराधी का गमछा एवं मोबाइल घटनास्थल पर ही छूट गया था। स्वजन मोबाइल के माध्यम से अपराधी वीरेन्द्र तक पहुंच गए तथा उसे दबोच लिया। स्थानीय लोगों ने जब उसकी पिटाई करने लगे तो कहा कि संजय ने बलात्कार किया।

वहीं एक दूसरी घटना में पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके में सोमवार को 5 साल की बेटी से बलात्कार की कोशिश करने की घटना सामने आई है। एक इलाके में रहने वाले रिक्शा चालक ने दोस्त पर बेटी के साथ गलत हरकत करने की शिकायत दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि अपराधी फरार हो गया है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

10 रुपये का लालच देकर बच्ची को कमरे में ले जाता 76 वर्षीय बुजुर्ग, फिर करने लगता ये गंदी हरकत

देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मुझसे प्यार करो, नहीं तो ख़ुदकुशी कर लूँगा..', हाथ में चाक़ू लेकर मनचले ने लड़की को किया वीडियो कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -