10 रुपये का लालच देकर बच्ची को कमरे में ले जाता 76 वर्षीय बुजुर्ग, फिर करने लगता ये गंदी हरकत
10 रुपये का लालच देकर बच्ची को कमरे में ले जाता 76 वर्षीय बुजुर्ग, फिर करने लगता ये गंदी हरकत
Share:

बालोदा बाजार: छत्तीसगढ़ के बालोदा बाजार जिले से नाबालिग के साथ बलात्कार की शर्मनाक घटना सामने आई है। 13 वर्षीय एक लड़की को 10 रुपये देने का लालच देकर 76 वर्षीय वृद्ध सहित दो व्यक्तियों ने कई बार सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरंभिक तहकीकात के मुताबिक, बालोदा बाजार कोतवाली पुलिस थाने एक अफसर ने बताया कि शनिवार को यह घटना उजागर होने से पहले अपराधियों ने नाबालिग से कई बार बलात्कार किया। एक महिला ने बलात्कार की इस वारदात की जानकारी दी। इस महिला ने बच्ची को अपराधियों के घर से बाहर आते देखा। फिर महिला ने उसके घरवालों को मामले की खबर दी। लड़की द्वारा अपनी आपबीती सुनाए जाने के बाद उसके माता-पिता ने मुकदमा दर्ज कराया।

तत्पश्चात, पुलिस ने पीड़िता के अभिभावकों की शिकायत पर अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली पुलिस थाने के एसएचओ यदुमणि सिदार ने बताया कि अपराधी कुंजराम वर्मा (76) और रमेश वर्मा (47) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, कुंजराम उसी क्षेत्र में रहता है जहां पीड़ित लड़की रहती है। वह हर बार 10 रुपये देने का लालच देकर नाबालिग बच्ची को बुला था तथा उसके साथ अपने घर में बलात्कार करता था। पुलिस अफसर ने कहा कि इसके बाद कुंजराम के दोस्त रमेश ने भी पैसे का लालच देकर लड़की का यौन उत्पीड़न किया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की आगे की तहकीकात जारी है।

देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मुझसे प्यार करो, नहीं तो ख़ुदकुशी कर लूँगा..', हाथ में चाक़ू लेकर मनचले ने लड़की को किया वीडियो कॉल

1 लड़की के पीछे कॉलेज में लड़ पड़े दो छात्र, क्लासरूम में चला चाक़ू, बहा खून..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -