भाई की गर्भवती पत्नी को जेठ ने मार डाला, बीच में आई साली की भी हत्या
भाई की गर्भवती पत्नी को जेठ ने मार डाला, बीच में आई साली की भी हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो भाइयों ने मिलकर अपने छोटे भाई की पत्नी और उसकी बहन का क़त्ल कर दिया है। इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये मामला जिले के जरीफनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शेखपुर गांव का है। कमल सिंह और उनके भाई अलग-अलग घरों में रहते हैं। 

कमल हरियाणा में रहकर मजदूरी करता है। वहीं उसकी 35 साल की पत्नी लज्जालती और 10 साल की साली मंजू गांव में ही जेठ-जेठानी के घर के पास अपने छप्पर के घर में रहती थीं। बीती रात कमल सिंह के दो भाई देवराज उर्फ जडैल और बहोरी ने धारदार हथियार से हमला कर दोनों बहनों को मार डाला। बताया जा रहा है कि मंगलवार को जनरल सिंह और बहोरी की पत्नियों का अपने-अपने पतियों से झगड़ा हो गया था। विवाद के बाद दोनों पत्नियों ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने दोनों को थाने ले आयी। कुछ देर बाद दोनों पत्नी माफी मांगते हुए अपने-अपने पतियों को थाने से लेकर घर पहुंची। किन्तु इसके बाद दोनों पत्नियां मायके चली गयी।

पत्नी के साथ हुए विवाद से नाराज जनरल सिंह और बहोरी ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसकी साली को खुरपी और कुल्हाड़ी से काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से भाग निकले। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

युवक की हत्या कर निकाली आंख, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

युवती के साथ दबंगों ने की अश्लील हरकत, विरोध किया तो उतार दिया मौत के घाट

मंदिर में चोरी, देवी-देवताओं को अपशब्द.., पकड़ाया तो अपना नाम 'रोहित' बताने लगा मोहम्मद ज़ुबैर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -