मंदिर में चोरी, देवी-देवताओं को अपशब्द.., पकड़ाया तो अपना नाम 'रोहित' बताने लगा मोहम्मद ज़ुबैर
मंदिर में चोरी, देवी-देवताओं को अपशब्द.., पकड़ाया तो अपना नाम 'रोहित' बताने लगा मोहम्मद ज़ुबैर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक शख्स मंदिर में चोरी करते हुए पकड़ा गया है। वहां रखे दान-पात्र से दान की रकम चोरी कर रहा था। इसी बीच किसी भी नजर उस पर पड़ी और वो रंगे हाथों पकड़ा गया। हंगामा चोरी से अधिक इस बात पर है कि आरोपी युवक मुस्लिम है और पकड़े जाने पर वह अपना नाम रोहित बता रहा था। हालांकि, सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना असली नाम मोहम्मद जुबैर बता दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी बरेली का ही निवासी है। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, वहीं हिंदू संगठनों ने इस मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। घटना मंगलवार (11 अक्टूबर) सुबह लगभग नौ बजे की है। शहर के प्राचीन रामदास हनुमान मंदिर में मंगलवार होने के चलते काफी भीड़ थी। वहां मौजूद लोगों को काली टी-शर्ट पहने युवक की हरकतों पर संदेह हुआ। उन्होंने कुछ देर तक उस पर नजर रखी। 

लोगों ने पाया कि शख्स मंदिर में रखी दान-पेटी से चोरी कर रहा है। जैसे ही लोग दान-पात्र में पैसे डाल रहे हैं, वो निकाल रहा है। लोगों ने फ़ौरन ही यह बात मंदिर के पुजारी को बताई। पुजारी और वहां मौजूद सेवादार ने युवक को रोका। तो इस पर चोरी करने वाला युवक भागने लगा। लोग उसके पीछे भागे और मंदिर से थोड़ी दूर जाकर उसे पकड़ लिया।

अपनी शिकायत में मंदिर के पुजारी ने यह भी कहा है कि 'जब आरोपी को पकड़ा गया, तो वह हमें अपशब्द कहने लगा। इसके साथ ही आरोपी ने हिंदू देवी-देवाताओं को भी अपशब्दों कहे।' पुजारी ने कहा कि, 'मंदिर में दो दर्जन से अधिक CCTV लगे हुए हैं। इनकी फुटेज भी पुलिस को सौंपी गई है। वीडियो में आरोपी खुलेआम दान-पात्र से चोरी करता नजर आ रहा है।'

एक-एक कर 3 बच्चों को मां ने कुएं में फेंका, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

अपनी 'दूसरी' पत्नी को बीच सड़क पर गिरा-गिराकर पीटता रहा वकील, चीखती रही महिला, देखते रहे लोग

नशे का व्यापार करते आठ आरोपी गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -