Share:
युवक की हत्या कर निकाली आंख, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
युवक की हत्या कर निकाली आंख, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना इलाके के कटैया रही में दबंगों ने एक युवक का धारदार हथियार से बेरहमी से क़त्ल कर शव को सिमेंट के बोरा में मिट्टी भरकर नहर में फेंक दिया। अपराधियों ने धारदार हथियार से चेहरा को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर युवक की एक आंख भी निकाल ली। मंगलवार प्रातः तकरीबन 7 बजे जब कुछ मछुआरा नहर में मछली मारने गया तो उनकी नजर शव पर पड़ी। तत्पश्चात, मछुआरों ने घटना की सूचना गांव के लोगों को दी। 

वही खबर प्राप्त होते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक प्रवीण कुमार (30) कटैयारही का रहने वाला था। खबर के मुताबिक, प्रवीण शनिवार की शाम किसी काम से घर से निकला था। तत्पश्चात, वह देर रात तक जब घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला। सोमवार को प्रवीण के पिता दारा मंडल ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस भी प्रवीण की तलाशी में जुट गई। मंगलवार प्रातः उपशाखा नहर में मछुआरा मछली मारने गए थे। इसी बीच उनकी नजर एक शव पर पड़ी। खबर प्राप्त होते ही प्रवीण के परिजन वहां पहुंचकर शव की जाँच की। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि क़त्ल कर फेंका गया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर घरवालों को सौंप दिया गया है। 

मृतक की पत्नी पूजा कुमारी ने बताया कि ठाढ़ी भवानीपुर की एक महिला से प्रवीण का दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहा जा रहा कि महिला आर्केस्ट्रा में काम करती है। उसने उस महिला पर पति का क़त्ल करने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि प्रवीण ने उस महिला से शादी भी कर ली थी। 6 महीने पहले महिला प्रवीण के घर पहुंच गई थी। वह प्रवीण के साथ रहने की जिद्द करने लगी थी किन्तु घरवालों ने उसे मारपीट कर भगा दिया था। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

युवती के साथ दबंगों ने की अश्लील हरकत, विरोध किया तो उतार दिया मौत के घाट

पंजाब: 20 लाख की फिरौती नहीं देने पर बेटे को सरेआम गोलियों से भूना, पिता बोले- कनाडा में है गैंगस्टर

मंदिर में चोरी, देवी-देवताओं को अपशब्द.., पकड़ाया तो अपना नाम 'रोहित' बताने लगा मोहम्मद ज़ुबैर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -