सितंबर से लापता है 'अगस्त', ढूंढने वाले को मिलेगा शानदार इनाम
सितंबर से लापता है 'अगस्त', ढूंढने वाले को मिलेगा शानदार इनाम
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक अनोखा केस सुनने के लिए मिला है। दरअसल मेरठ में डॉग को ढूंढ कर लाने वाले को 15000 रुपये इनाम देने का एलान कर दिया गया है। अगस्त नाम का डॉग सितंबर महीने से गुम हो गया है डॉग के मालिक को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने सोशल मीडिया पर डॉग की फोटोज के साथ 15000 रुपये के इनाम राशि की देने की बात कर एक पोस्ट वायरल हो चुका है। कहा जा रहा है कि 3 दिन पहले डॉगी को खोज कर लाने वाले को ₹5000 इनाम की घोषणा की गई थी और अब 3 दिन के उपरांत ईनाम की राशि बढ़कर 3 गुना यानी ₹15000 देने वाली है। डॉगी के मालिक दिनेश का बोलना है कि उन्हें अपने पालतू जानवरों से बहुत मोहब्बत है। उनके पास डॉगी को खोजने के लिए इसके अलावा कोई और रास्ता भी नहीं रहा।

खबरों का कहना है, वायरल मैसेज में लिखा हुआ है कि जो भी व्यक्ति इस डॉगी को खोज कर लाएगा उसे ₹15000 का इनाम भी दिया जाने वाला है। अगस्त नाम का डॉगी 8 वर्ष का मिक्स ब्रीड का डॉगी है और अंतिम बार वह 24 सितंबर की शाम को देखा जा चुका है। डॉगी जिमखाना ग्राउंड से लापता हुआ है। डॉगी किस रंग का कॉलर पहने हुए है इस बात का उल्लेख भी वायरल पोस्ट में किया गया है। दिनेश ने अपना मोबाइल नंबर भी सोशल मीडिया पर साझा किया है और लोगों से विनती है कि कृपया अगस्त को खोजने में उनकी मदद करें।

मेरठ के डॉगी की खूब रही है चर्चा: खबरों का कहना है कि इससे पहले भी मेरठ में कई डॉगी की कहानियां बहुत ही ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई थी। बीते दिनों यहां एक डॉगी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था, इसमें 3 किलो का केक काटा गया था। इस डॉगी का नाम ऑस्कर रखा गया था। ऑस्कर के जन्मदिन सेलिब्रेशन में करीब 200 से 250 लोग आए थे। डॉग लवर की ऐसी कहानियां इलाके में चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसे में हमारे समाज में पशु क्रूरता के मध्य डॉग लवर की ऐसी कहानियां संवेदनशीलता को भी दर्शाती है।

'हमारा पीएम कैसा हो, नितीश कुमार जैसा हो..', नारे सुनकर मुस्कुरा दिए बिहार के CM

RSS से जुड़े संगठन ने रतन टाटा को दिया 'सेवा रत्न', समाजसेवा के लिए मिला सम्मान

पाकिस्तान से बात करने के सवाल पर अमित शाह ने दिया दो टूक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -