'हमारा पीएम कैसा हो, नितीश कुमार जैसा हो..', नारे सुनकर मुस्कुरा दिए बिहार के CM
'हमारा पीएम कैसा हो, नितीश कुमार जैसा हो..', नारे सुनकर मुस्कुरा दिए बिहार के CM
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार शनिवार को जयप्रकाश नारायण (जेपी) के पैतृक गांव सिताब दियारा (छपरा) पहुंचे थे। इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि देश में समानता और भाईचारे के लिए लोकनायक जेपी के विचारों को आत्मसात करने की आवश्यकता है और वे जेपी के ही विचारों को आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ, वहां मौजूद JDU कार्यकर्ताओं ने 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो' और 'नीतीश कुमार जिंदाबाद' की नारेबाजी की। जब कार्यकर्ता ये नारेबाजी कर रहे थे, उस वक़्त वहां मौजूद नीतीश कुमार मुस्कुरा रहे थे। 

इस दौरान नितीश कुमार की कोई सभा नहीं हुई, मगर जेपी स्मृति भवन सह पुस्तकालय का निरीक्षण करने के दौरान नीतीश कुमार ने पत्रकारों, अफसरों व लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जेपी के विचार को आगे बढ़ाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे शुरू से जेपी के शिष्य रहे हैं। उन्हें पूरी जिंदगी जेपी का प्यार मिलता रहा। सीएम नितीश ने जिला मुख्यालय छपरा से रिविलगंज व सिताबदियारा की दूरी कम करने के लिए गौतम स्थान के पास एक पीपा पुल बनाए जाने का भी ऐलान किया। 

जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन करने लिए सिताबदियारा दियारा पहुंचे नीतीश कुमार ने लोकनायक की पत्नी प्रभावती देवी के नाम पर स्थापित स्वास्थ्य केंद्र का भी दौरा किया। सीएम नीतीश सिताब दियारा में जारी कटाव निरोधी कार्यो का भी जायजा लिया। 

पाकिस्तान से बात करने के सवाल पर अमित शाह ने दिया दो टूक जवाब

'मैं राम-कृष्णा को ईश्वर नहीं मानता..', अरविन्द केजरीवाल का पोस्टर हुआ वायरल

कानून व्यवस्था की समीक्षा में सख्त दिखे सीएम, जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने के दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -