बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....
बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....
Share:

लखनऊ: 70 वर्ष के एक मौलवी पर 28 साल की युवती को भगा कर ले जाने का आरोप लगा है। ये मामला यूपी के मिर्जापुर क्षैत्र का बताया जा रहा हैं। परिजनों ने तहरीर अहरौरा थाना में दर्ज कराई हैं। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई है। सूत्रों के मुताबिक अहरौरा थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती बहुत बीमार थी। 

उसने कुछ दिन पहले अपने परिवार वालों को फोन किया था और कहा था की उसका स्वास्थ्य बहुत खराब है। जब परिजन उसे लेने के लिए पहुंचे तो युवती के ससुराल में 70 वर्ष का एक मौलवी भी वहां मौजूद था। बता दें की युवती का निकाह तीन वर्ष पहले चुनार में हुआ था। जब घर वालो ने पूछताछ की तो पता चला कि मौलवी ससुराल वालों का जाना पहचाना है और उसे युवती की देखभाल के लिए रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब घर वाले युवती की विदाई के लिए दबाव डालने लगे, तो युवती के ससुर ने कहा कि जहां लड़की रहेगी यह मौलवी भी उसकी देखरेख के लिए साथ रहेगा। 16 मार्च 2019 को युवती को साथ लेकर परिवार वाले अहरौरा आ गए और कुछ देर बाद मौलवी भी उनके घर जा पहुंचा और वो युवती को डॉक्टर को दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। घर वालो को यकीन दिलाने के लिए तीन दिनों तक मौलवी प्रतिदिन बाहर निकलता और वापस घर लौट आता । 20 मार्च को जब मौलवी युवती को डॉक्टर को दिखाने के बहाने लेकर गया, लेकिन वापस नही लौटा।

खबरें और भी:-

मानसिक तनाव से जूझ रहे दम्पति ने मासूम के सामने ही मौत को लगाया गले

दहेज के लिए महिला को रखा गया भूखा, मौत होने पर आधा हो गया वजन

प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर परिजनों ने ही की मासूम की नृशंस हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -