मानसिक तनाव से जूझ रहे दम्पति ने मासूम के सामने ही मौत को लगाया गले

Mar 31 2019 05:08 PM
मानसिक तनाव से जूझ रहे दम्पति ने मासूम के सामने ही मौत को लगाया गले

मुंबई : मायानगरी में बुधवार को सायन में एक युगल ने अपने चार साल के बच्चे के सामने ही आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों किसी बड़ी बीमारी के कारण मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मानसिक तनाव को आत्महत्या का कारण बताया है। हालांकि, पुलिस को शवों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

दहेज के लिए महिला को रखा गया भूखा, मौत होने पर आधा हो गया वजन

पास में ही सो रहा था बच्चा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सायन के अग्रवाड़ा की है। यहां 30 वर्षीय विवेक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं उनकी पत्नी रसिका ने भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। विवेक के भाई राजेश के अनुसार बुधवार की सुबह जब वह दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से जब वह दरवाजा तोड़कर घर में गया तो उसे भाई और भाभी की लाश मिली। उनका चार साल का बच्चा भी वहीं मां के पास सोया मिला।

प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर परिजनों ने ही की मासूम की नृशंस हत्या

जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि बच्चे की हालत देखकर लग रहा था जैसे उसने मां-बाप को आत्महत्या करते देखा होगा, फिर वह रातभर रोते-रोते थक कर सो गया। पड़ोसियों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सायन अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उनके मरने की पुष्टि की। 

इस हालत में कमरे से मिले शादीशुदा युवक और महिला

अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाने गई थी माँ, साथ ले गई थी तीन साल की बेटी और...

दो मर्दों से महिला ने बनाए सम्बन्ध और फिर हो गई गर्भवर्ती, लेकिन अब ...