प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर परिजनों ने ही की मासूम की नृशंस हत्या

Mar 31 2019 04:16 PM
प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर परिजनों ने ही की मासूम की नृशंस हत्या

देहरादून : शहर में आंगनबाड़ी केंद्र से अगवा कर मासूम रोशनी की हत्या के मामले में अपने की घर वाले आरोपी हैं। प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर मासूम की हत्या कर दी गई। हत्या की साजिश में बच्ची की दादी, बुआ भी शामिल हैं। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दादी, बुआ, बुआ के प्रेमी मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर एक किशोर को भी हिरासत में लिया है। 

अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाने गई थी माँ, साथ ले गई थी तीन साल की बेटी और...

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपित किशोर को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जाएगा। यूनुस बच्ची को जंगल में ले गया और किशोर के साथ मिलकर कांच की बोतल से वार कर बच्ची की निर्मम हत्या कर दी। यहां तक कि आरोपियों ने बच्ची की एक आंख तक निकाल दी थी। शनिवार शाम कोतवाली में सीओ ने बताया कि शुक्रवार को इस्लामनगर वार्ड संख्या 4 निवासी इरफान ने बाजार पुलिस चौकी को सूचना दी थी कि उसकी चार वर्षीय बेटी रोशनी आंगनबाड़ी केंद्र से गायब है। कोई अज्ञात युवक उसे ले गया है।

दो मर्दों से महिला ने बनाए सम्बन्ध और फिर हो गई गर्भवर्ती, लेकिन अब ...

पारिवारिक रंजिश का है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कंचनपुरी सत्रहमील निवासी यूनुस को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर भिलैया के जंगल से बच्ची का शव बरामद कर लिया। मामले में रात में ही एसएसपी और एएसपी ने भी कोतवाली पहुंचकर जानकारी ली। रात में ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस की जांच में सामने आया कि मामला पारिवारिक रंजिश का है। 

ग्रामीणों ने देखी युवक की पेड़ से लटकती लाश, इस कारण लगाया मौत को गले

चाचा ने अपनी ही भतीजी को दी इस तरह दर्दनाक मौत

लूट की नियत से घूम रहे बदमाशों से हुई पुलिस की भिड़ंत, सभी गिरफ्तार