BJP  के लिए यूपी में प्रचार करेंगे वरूण गांधी
BJP के लिए यूपी में प्रचार करेंगे वरूण गांधी
Share:

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश में अपने स्टार प्रचारकों की सहायता से प्रचार करने में लगी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के लिए बड़े पैमाने पर चुनावी रैलियां करने में लगे हैं तो दूसरी ओर 3 रे और 4 थे चरण के लिए स्टार प्रचारकों के तौर पर सुल्तानपुर के सोंसद वरूण गांधी को शामिल किया गया है। भाजपा ने 3 रे व 4 थे चरण के लिए किए जाने वाले प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची इलेक्शन कमीशन को सौंप दी है।

जिन नेताओं को पहली सूची में प्रचार का अवसर नहीं मिला उन्हें दूसरी सूची में शामिल कर लिया गया है। गौरतलब है कि वरूण गांधी भाजपा के फायरब्रांड नेता हैं। प्रचारकों के तौर पर सांसद मुरली मनोहर जोशी को भी सूची में शामिल किया गया है। दरअसल वरूण गोंधी ने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया था यह बैठक इलाहाबाद में हुई थी।

हालांकि वरूण गांधी और उनके समर्थक अपनी उपेक्षा से कथित तौर पर नाराज भी थे लेकिन अब उन्हें प्रचार का अवसर दिए जाने से भाजपा ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। भाजपा ने विनय कटियार को भी मौका दिया है। राजू श्रीवास्तव को स्टार प्रचारक में शामिल किया गया है। ये काॅमेडियन हैं और माना जा रहा है कि इनके प्रचार प्रसार से भाजपा को मतदाताओं की दिलचस्पी मिलेगी। पार्टी ने शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी को भी सटार प्रचारकों की सूची में शामिल किया है।

अखिलेश: बीजेपी के चौथे बजट से भी नहीं आएंगे ‘अच्छे दिन’

समाजवादी ने अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस को दी 10 में से 8 सीट

'रालोद' का आरोप अन्य दलों ने जाति, धर्म की राजनीति की

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -