'रालोद' का आरोप अन्य दलों ने जाति, धर्म की राजनीति की
'रालोद' का आरोप अन्य दलों ने जाति, धर्म की राजनीति की
Share:

अलीगढ :  यूपी विधानसभा चुनाव में अकेले मैदान में उतरी राष्ट्रीय लोकदल के निशाने पर लगभग सभी पार्टियां हैं.गुरुवार को पिसावा के मीरपुर दहोड़ा में रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने भाजपा, सपा-कांग्रेस (गठबंधन) व बसपा तीनों पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सभी दलों ने जाति और धर्म की राजनीति की लेकिन रालोद ने ऐसा नहीं किया. उसकी नजर में सभी समान हैं.

बता दें कि जयंत ने खैर विधानसभा क्षेत्र से रालोद के उम्मीदवार ओमपाल सिंह की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिर्फ रालोद ही किसान व मजदूर के हित के लिए कार्य करती है. अन्य किसी पार्टी ने इनके साथ कुछ नहीं किया.जयंत ने चुटकी लेते हुए कहा कि चौधरी चरण सिंह को जाट नेता बताया जाता है, मगर चौधरी साहब ने किसान व मजदूर हित के लिए काम किया. राजनीतिक दल किसान व मजदूर को अपना हथियार बनाना चाहते हैं, मगर रालोद ही एक ऐसी पार्टी है जिसने किसान व मजदूरों की उन्नति के लिए काम कर भेदभाव नहीं किया.

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि मोदी ने कहा था कि वर्ष 2022 तक एक करोड़ घर बनाकर गरीबों को देंगे, मगर जून 2016 तक मात्र 1623 मकान ही बनाकर दे पाएं हैं. करोड़ घर कैसे देंगे ये बड़ा सवाल है.इसके बाद जयंत चौधरी ने अखिलेश यादव व राहुल गांधी कीआलोचना करते हुए कहा कि इन दोनों को बड़ा घमंड है. सपा सरकार में दुष्कर्म, हत्या, लूट की घटनाएं बहुत हुई. लुभाने के नाम पर लैपटॉप बांटे. मोबाइल की भी घोषणा कर दी. बसपा पर भी तंज कसा और कहा, कि यहां टिकट के नाम पर करोड़ों का खेल होता है.अंत में रालोद प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

अखिलेश: बीजेपी के चौथे बजट से भी नहीं आएंगे ‘अच्छे दिन’

अल्पसंख्यक बसपा को वोट दें सपा को नहीं: मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -