राहुल और अखिलेश आज करेंगे रोड़ शो
राहुल और अखिलेश आज करेंगे रोड़ शो
Share:

आगरा । उत्तरप्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान के तहत विभिन्न दल अपने अभियान को तेज करने में लगे हैं। इस दौरान कांग्रेस और समाजवादी पार्टी द्वारा अपना प्रचार जोर शोर से किया जा रहा हैै। दोनों दलों के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तरप्रदेश के मुखमंत्री अखिलेश यादव चुनाव प्रचार में लगे हैं। दोनों ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान बस के माध्यम से रोड शो किया।

अब राहुल गांधी अखिलेश यादव के साथ एक और रोड़ शो करने जा रही है। रोड़ शो के लिए जहां इलेक्ट्रिसिटी लाईन को ऊॅंचाई की ओर शिफ्ट कर दिया गया है तो दूसरी ओर पेड़ों की शाखाओं की कटाई कर दी गई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा और फिरोजाबाद में 4 रैलियां करेंगे हालांकि राहुल ने अभी एक रैली के लिए अनुमति नहीं दी है।

आज रोड़ शो की शुरूआत अपराह्न 3 बजे होगी। रोड़ शो दयालबाग से प्रारंभ होगा। बिजलीघर क्षेत्र में पहुंचने के बाद दोनों नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित कर पाऐंगे। संभावना है कि वे कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। रोड़ शो के लिए सुरक्षा, व्यवस्था के प्रबंध किए गए हैं। यातायात व्यवस्था का भी ध्यान रखा जाएगा। लखनऊ में हुए रोड़ शो के दौरान कई तरह की परेशानियां हुई थीं एक बार तो ये दोनों ही नेता विद्युत कैबल से बच गए थे। जिसके बाद अब रोड़ शो को लेकर एहतियात बरती जा रही है।

अल्पसंख्यक बसपा को वोट दें सपा को नहीं: मायावती

अखिलेश: बीजेपी के चौथे बजट से भी नहीं आएंगे ‘अच्छे दिन’

समाजवादी ने अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस को दी 10 में से 8 सीट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -