खून की होली ! शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या
खून की होली ! शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने गोली मारकर की दोस्त की हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में त्योहार की खुशियों पर शराबखोरी एक युवक की जान पर भारी पड़ गई। होली के पर्व पर शराब पीने के दौरान दो दोस्तों के बीच बहस हो गई। जिसके बाद दोस्त ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना भगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चतरपुर गांव की है। सुंदर सिंह होली के दिन दोपहर दो बजे के लगभग अपने घर पर दोस्त सुखदेव सिंह को दावत दी थी। जहां दोनों ने मिलकर जमकर शराब पी।  इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों दोस्तों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद देखते ही देखते सुखदेव सिंह ने पिस्तौल निकालकर सुंदर सिंह को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर जब परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तब तक सुखदेव फरार हो गया।

आनन-फानन में परिजन सुंदर को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा और CO अर्पित कपूर भी पहुंचे। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। साथ ही मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित किया। इस मामले में सीओ ने बताया कि सुंदर सिंह के भाई बिजेंद्र सिंह की शिकायत पर सुखदेव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

'चल होली खेलेंगे...', दोस्तों की बात सुन चल पड़ा मनीष, लेकिन रशीद और सलमान ने दे दिया धोखा

कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार

दादी के गले से चेन खींच रहा था आरोपी, 10 वर्ष की मासूम ने दिखाई बहादुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -