'चल होली खेलेंगे...', दोस्तों की बात सुन चल पड़ा मनीष, लेकिन रशीद और सलमान ने दे दिया धोखा
'चल होली खेलेंगे...', दोस्तों की बात सुन चल पड़ा मनीष, लेकिन रशीद और सलमान ने दे दिया धोखा
Share:

नोएडा: होली के दिन दोस्ती के बहाने घर बुलाकर एक युवक को मौत के घाट उतार देने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. घटना के बाद आरोपी लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे. लेकिन, इसी दौरान लोगों ने देख लिया और शोर मचा दिया. इसके बाद आरोपी शव को वहीं फेंक कर भाग निकले. घटना दनकौर कोतवाली क्षेत्र में ऊंची दनकौर की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, मृत युवक की शिनाख्त ऊंची दनकौर के निवासी मनीष शर्मा के रूप में हुई है. परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि मनीष अपने घर में था. उसी वक़्त उसके दोस्त राशिद और सलमान आए और होली खेलने के बहाने से उसे अपने साथ ले गए. जहां दोनों ने मनीष को शराब कहकर कोई जहरीला पदार्थ पिला दिया. वहीं जब मनीष बेहोश हो गया, तो आरोपी उसे मरा हुआ समझ कर लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे. लेकिन, रास्ते में लोगों ने कुछ संदिग्ध देखकर शोर मचा दिया. इसके बाद आरोपी शव को वहीं फेंककर भाग निकले. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने फ़ौरन मनीष को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना के मनीष के परिजनों व अन्य लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया. इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. अब परिजन आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं.

परिवार वालों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि 23 वर्षीय मनीष शर्मा ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता था. परिजनों ने बताया कि बुधवार को दिन भर होली खेलने के बाद वह अपने घर आ गया था. इसी दौरान राशिद और सलमान आ गए. मनीष ने उन्हें मना भी किया, मगर जब आरोपी जिद करने लगे, तो वह दोस्तों की बात मानकर उनके साथ चला गया. जहां आरोपियों ने उसका क़त्ल कर दिया. एडिशनल DCP ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस फ़िलहाल हत्या का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है.

कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार

दादी के गले से चेन खींच रहा था आरोपी, 10 वर्ष की मासूम ने दिखाई बहादुरी

स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची का बलात्कार, 3 बच्चों का बाप गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -