कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार
कलाइयों पर लपेट रखा था डेढ़ किलो सोना, Air India का केबिन क्रू शफी गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: एयर इंडिया के एक केबिन क्रू को कोच्चि हवाई अड्डे से अरेस्ट किया गया है. केरल पुलिस ने जानकारी दी है कि वह डेढ़ किलो सोने की तस्करी कर रहा था. कस्टम विभाग को इस बारे में खुफिया इनपुट मिला था, जिसके बाद विभाग के अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर पहले से ही जाल बिछा दिया था. कस्टम विभाग को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि बहरीन-कोझिकोड़-कोच्चि फ्लाइट में शफी नामक एक केबिन क्रू सोना तस्करी कर भारत ला रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शफी ने गोल्ड को अपनी कलाई में लपेटकर उसे शर्ट की आस्तीन से ढांक रखा था. उसका प्लान था कि इस प्रकार वह ग्रीन चैनल को पार कर लेगा. हालांकि, वह पकड़ा गया और अब अधिकारी से उससे पूछताछ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शफी वायनाड का निवासी है, जिसे कोच्चि एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया गया है. आरोपी शफी ने अपनी कलाई में 1,487 ग्राम सोना लपेट रखा था.

बताया जा रहा है कि, शफी बहरीन-कोझीकोड़-कोच्चि सर्विस में केबिन क्रू के रूप में काम कर रहा था. विभाग अब ये पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि सोना लाने के पीछे शफी का क्या मकसद था, और उसने कैसे इतनी बड़ी मात्रा में सोना छुपाकर लाने का प्रयास किया ? कस्टम विभाग यह भी छानबीन कर रहा है कि कहीं इसके पीछे किसी बड़े तस्कर का तो हाथ नहीं है. बता दें कि, केरल हवाई अड्डे पर सेना तस्करी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें तस्कर गिरफ्तार भी किए गए हैं.

दादी के गले से चेन खींच रहा था आरोपी, 10 वर्ष की मासूम ने दिखाई बहादुरी

स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची का बलात्कार, 3 बच्चों का बाप गिरफ्तार

पंजाब: आनंदपुर साहिब में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कनाडा का निवासी था प्रदीप सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -