दादी के गले से चेन खींच रहा था आरोपी, 10 वर्ष की मासूम ने दिखाई बहादुरी
दादी के गले से चेन खींच रहा था आरोपी, 10 वर्ष की मासूम ने दिखाई बहादुरी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे में चेन स्नैचिंग की वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. स्कूटी सवार ने वृद्ध महिला के गले से सोने की चेन खींचने का प्रयास किया. हैरानी बात यह रही कि दादी और पोती दोनों मिलकर चेन खींचने वाले से भीड़ पड़ी. बहादुर बच्ची ने आरोपी की जमकर पिटाई करने लगी. हालांकि, आरोपी भागने में कामयाब हो गया. वृद्ध महिला इस बीच सड़क पर गिर गई थी, इसके चलते उसे हल्की चोट आई हैं. पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है.

पोतियों के साथ घर जा रही थी वृद्ध महिला: खबरों का कहना है कि, घटना पुणे के शिवाजीनगर की मॉडल कॉलोनी की है. बुधवार रात 8 बजे के तकरीबन 60 साल की लता घाग अपनी 2 पोतियों के घर वापस जा रहीं थीं. इसी दौरान स्कूटी सवार हेलमेट पहना युवक उनके पास आता है और कोई पता पूछने लग जाता. जैसे ही लता युवक के करीब जाती हैं, तभी वह झप्पटा मारते हुए उनके गले से सोने की चेन छीनने का प्रयास करता है. 

दादी-पोती ने दिखाई बहादुरी, आरोपी को पीटा: अपराधी की मंसूबे भांपते ही लता और उनकी दस वर्ष की पोती रुत्वी घाग स्कूटी सवार को मारना शुरू कर देती हैं. रुत्वी अपराधी के मुंह पर एक के बाद एक बार करती है. इधर, लता आरोपी को स्कूटी से गिराने का प्रयास भी करती है. मगर, स्कूटी सवार स्पीड बढ़ाते हुए भाग निकलता है. स्कूटी रोकने के प्रयास में लता जोर सड़क पर जा गिरती हैं. इस घटना में लता को हल्की चोट आई हैं. वहीं, चेन स्नैचिंग का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है .

स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची का बलात्कार, 3 बच्चों का बाप गिरफ्तार

पंजाब: आनंदपुर साहिब में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कनाडा का निवासी था प्रदीप सिंह

बलात्कार करने में रहा नाकाम, तो 5 वर्षीय बच्ची को अमान खान ने गला रेतकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -