केजरीवाल के दवा-दारू के बयान पर उर्वशी ने बनाया वीडियो

नेशनल लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी सितारे फैंस को अलग-अलग तरीके से एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं जिनमें सबसे कारगर टिकटॉक साबित हो रहा है. इसके साथ ही लॉकडाउन के बाद से ही कई लोग टिकटॉक एप का उपयोग  करना शुरु कर चुके हैं जिनमें एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी मौजूद हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक जनसभा की क्लिप इस्तेमाल की गई है.इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल जब कहते हैं कि उन्होंने लोगों के दवा-दारू का इंतजाम किया है तो उर्वशी काफी उत्साहित नजर आती हैं | 

परन्तु अगले ही पल केजरीवाल बोलते हैं कि उन्होंने दारू की नहीं बल्कि सिर्फ दवा का इंतजाम लोगों के लिए किया है. केजरीवाल की बात सुनकर उर्वशी मायूस हो जाती हैं. फैंस के बीच उर्वशी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.उर्वशी ढोलकिया ने इससे पहले कोरोनिका बनकर बताया था कि लॉकडाउन के बढ़ने के बाद भी कोरोना वायरस खत्म नहीं होने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था, 'कितने बेवकूफ हैं ये लोग, इन्हें क्या लगा कि मैं इतनी आसानी से इन्हें छोड़कर चली जाऊंगी. 

नहीं, उम्र भर कुंडली मारकर यहीं पर ही बैठी रहूंगी मैं. मैं छोड़ने से रही, मैं बिल्कुल नहीं छोडूंगी, बिल्कुल भी नहीं.' उर्वशी ढोलकिया के इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था,वहीं  'कहानी कोरोनिका की.'ऐसा बताया जा रहा है कि उर्वशी ढोलकिया ने 'देख भाई देख' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'शक्तिमान', 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली' और 'मेहंदी तेरे नाम की' में भी नजर आई थीं. फिलहाल , 'कसौटी जिंदगी की' शो में कोमोलिका के किरदार से उर्वशी जबरदस्त सफलता हासिल करने में कामयाब रही थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

टीवी के इन कपल्स ने की Inter-Caste शादी

लॉक डाउन में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -