इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां
इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां
Share:

गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। वहीं ऐसे में अब लड़कियां अपने लुक को गर्मी के हिसाब से बदलना शुरु कर चुकी हैं। वहीं ऐसा ही कुछ हाल टीवी की हसीनाओं का भी है। तभी तो स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखने की जगह टीवी अदाकाराएं चिकन की कुर्तियां पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं।  

करिश्मा तन्ना
एकता कपूर को गले लगा रही करिश्मा तन्ना भी चिकन का सूट पहने नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में करिश्मा तन्ना की ये ड्रेस काफी कंफर्टेबल लग रही है।
 
आशा नेगी
आशा नेगी का ये आउटफिट उन पर बेहद जंच रहा है। आप भी इस तरह के ड्रेस को अपनी पसंद बना सकती हैं।
 
मोहिना कुमारी सिंह
मोहिना कुमारी सिंह ने कुछ समय पहले ही अपने पति की पसंद का ये ड्र्रेस पहना था। वहीं इस ड्रेस को पहनकर मोहिना कुमारी काफी खुश नजर आई थीं। वैसे गर्मी के मौसम के लिए इस तरह के आउटफिट बेहतरीन रहते हैं।
 
हिना खान
बीते दिन ही हिना खान ने अपनी कछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। इसके साथ ही इन तस्वीरों में हिना खान चिकन की कढ़ाई वाले शरारे को पहने नजर आ रही थी। कॉर्टक की इस पीली ड्रेस में हिना खान बेहद प्यारी लग रही हैं।
 
शिवांगी जोशी
घर पर शिवांगी जोशी भी चिकन के कुर्ते पहनना पसंद करती हैं। वहीं आए दिन शिवांगी जोशी को चिकन के कुर्ते और टॉप पहने हुए देखा जा सकता है।
 
सुरभि ज्योति
टीवी की नागिन के नाम से मशहूर सुरभि ज्योति भी चिकन की कुर्तियों की दीवानी हैं। इसके अलावा इस तस्वीर में उन्होंने बड़ी ही शानदार कुर्ती पहनी हुई है।
 
दीपिका कक्कड़
दीपिका कक्कड़ शादी के बाद कई बार चिकन के कुर्तों में नजर आ चुकी हैं।वहीं  पिछली ईद पर भी दीपिका कक्कड़ ने चिकन की कढ़ाई का जबरदस्त शरारा पहना था।
 
आमना शरीफ
इस तस्वीर में आमना शरीफ ने चिकन के कपड़े से बना शरारा पहना हुआ है। इसके साथ ही इस ड्रेस में आमना को जरा सी भी गर्मी का एहसास नहीं होगा।

कौरवों के पास शांति प्रस्ताव लेकर पहुंचे भगवान श्रीकृष्ण

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर

दिव्या अग्रवाल ने प्रियंका शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -