लॉक डाउन में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ही रमजान के पावन महीने की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में टीवी के मशहूर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हर कदम पर एक-दूसरे का भरपूर साथ दे रहे हैं। वहीं हम सभी की तरह दीपिका और शोएब इब्राहिम भी अपने घर में कैद हैं और ऐसे में रमजान के महीने को अच्छे से बिताने के लिए दोनों हर एक काम में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं। वहीं कुछ देर पहले ही कपल ने सोशल मीडिया पर अपने सहरी की तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें दोनों सहरी के लिए खाना बनाते हुए दिख रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के साथ एक तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शोएब इब्राहिम ने #Shoika हैशटैग के साथ शेयर किया है। इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में 64 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं शोएब इब्राहिम ने एक और पोस्ट के जरिए अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है और इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने लोगों से एक खूबसूरत बात भी कही है।

इसके अलावा शोएब इब्राहिम ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'अल्लाह ने आपको खूबसूरत जिंदगी दी है। जो दुख समय-समय के साथ बीत जाएगा उसे लेकर दुखी मत होइए। इसके साथ ही उन्होंने हमारे लिए कुछ अच्छा ही प्लान किया है। वहीं 'सहरी के वक्त हमेशा दीपिका कक्कड़ को शोएब इब्राहिम का साथ मिला और दोनों ने मिलकर खाना पकाया है।वहीं  दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह पराठे सेंकती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि शोएब इब्राहिम ने ही इस तस्वीर को क्लिक किया है।

कौरवों के पास शांति प्रस्ताव लेकर पहुंचे भगवान श्रीकृष्ण

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर

दिव्या अग्रवाल ने प्रियंका शर्मा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -