केंद्र पर उर्मिला मातोंडकर ने बोला हमला, कहा- ये समय राजनीति करने का नहीं

Apr 09 2021 10:00 AM
केंद्र पर उर्मिला मातोंडकर ने बोला हमला, कहा- ये समय राजनीति करने का नहीं

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का प्रकोप जारी है. देश के कई राज्यों में दोबारा लॉकडाउन लगाने के हालात बन गए हैं. महाराष्ट्र में भी कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है. महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने राज्य के कई जिलों में आंशिक लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी कर दिया है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार से खास अपील भी की है.

उर्मिला मातोंडकर ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, "महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है. यह वक़्त राजनीति करने का नहीं है. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि वह महाराष्ट्र को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन मुहैया कराए, ताकि लोगों की जान बच सके." उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट ऐसे वक़्त में आया है जब राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राज्य में कोरोना से हर दिन सैकड़ों लोगों की जाने भी जा रही हैं.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में पुणे में 12, 090 नए केस सामने आए हैं, जबकि 70 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 24 घंटे में सूबे में कोरोना के 56 हजार 286 नए केस सामने आए हैं और 376 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही अब राज्य में कुल मामलों की तादाद बढ़कर 32, 29, 547 हो गई है, जबकि सक्रीय मामलों की संख्या बढ़कर 5, 21, 317 हो गई है. बता दें कि राज्य में कोरोना से मरने वालों की तादाद बढ़कर 57, 028 हो गई है. इसके साथ ही, राज्य में अब तक 26, 49, 757 मरीज इस बीमारी से रिकवर भी हुए हैं.

पीएम मोदी ने कहा- "कोविड से निपटने के लिए अच्छे संसाधन..."

जर्मन स्वास्थ्य देखभाल श्रमिकों ने दी 6.50 लाख कोरोना वैक्सीन की खुराक: RKI

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पीएम मोदी ने कहा- "इन तमाम चुनौतियों के बावजूद, हमारे पास..."