पीएम मोदी ने कहा- "कोविड से निपटने के लिए अच्छे संसाधन..."

Apr 09 2021 09:40 AM
पीएम मोदी ने कहा-

बीते कई समय से देश के कई हिस्सों में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है, इतना ही नहीं, कोरोना वायरस के इस नए संस्करण की चपेट में आने से संक्रमण का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने लगा है, जिसके बाद से मौत का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने लगा है। इतना ही नहीं इस बार कोरोना के कारण माहमारी बढ़ने की आशंका और भी तेज हो चुकी है। इन्ही छोटी छोटी बातो को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने कल यानी 8 अप्रैल को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। 

नाइट कर्फ्यू की जगह कोरोना कर्फ्यू का शब्द इस्तेमाल करें- पीएम मोदी ने बोला कि हमारे पास पहले के मुताबिक कोविड से निपटने के लिए अच्छे संसाधन है। अब हमारे पास वैक्सीन भी है। अब हमारा बल माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने पर होना चाहिए। नाइट कर्फ्यू की जगह कोविड कर्फ्यू का शब्द उपयोग करें करे, इससे सजगता बनी रहती है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को इंडिया में एक दिन में कोविड-19 के 1,26,789 नए केस सामने आने के उपरांत देश में संक्रमितों का  कुल आंकड़ा 1,29,28,574 हो गई। वहीं, उपचाराधीन केस भी 9 लाख के पार चले गए हैं। महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात, केरल और पंजाब में कोरोना वायरस के रोजाना मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और देश में सामने आए संक्रमण के 1,26,789 नए केसों में से 84।21 प्रतिशत केस इन 10 राज्यों में हैं।

बिहार में बाहर से आने वाले सभी लोगों का होगा कोरोना टेस्ट, सीएम ने दिए सख्त आदेश

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पीएम मोदी ने कहा- "इन तमाम चुनौतियों के बावजूद, हमारे पास..."

आज इन राशिवालों के लिए बन रहे है खास योग, जानें क्या कहता है आपका राशिफल