विवादों में आया इंडियन आइडल, जजों ने ही शो को लेकर किए ये हैरतंअगेज खुलासे
विवादों में आया इंडियन आइडल, जजों ने ही शो को लेकर किए ये हैरतंअगेज खुलासे
Share:

टीवी का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) का नया सीजन आरम्भ हो चुका है। शो के जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया एवं विशाल ददलानी हैं। सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन्स छाये हुए हैं। ये इंडियन आइडल का 13वां सीजन है, जिसे देखने के लिये लोग बहुत बेताब है। वही ये शो हमेशा ही कंट्रोवर्सी में आ जाता है। चलिये आज जानते हैं कि कब-कब इंडियन आइडल विवादों में रहा। 

पिछले वर्ष गायक जावेद अली ने इंडियन आइडल का जिक्र करते हुए बताया कि जब वो शो को जज कर रहे थे, तब एक प्रतियोगी अपनी काबिलियत से नहीं जीता था। जावेद अली ने बताया था कि वो प्रतियोगी इसलिये विजेता बनाया गया, क्योंकि उसे अपनी बातों से लोगों को प्रभावित करना आता था। जावेद अली के इस बयान ने हर किसी को चौंका दिया था। इंडियन आइडल को लेकर हिंदी फिल्मों के मशहूर गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार भी चौंका देने वाला बयान दे चुके हैं। असल में एक बार अमित कुमार को शो पर बतौर गेस्ट बुलाया गया था, तत्पश्चात, उन्होंने कहा इंडियन आइडल में उन्हें प्रतियोगियों की झूठी तारीफ करने के लिये बोला गया था। अमित कुमार के इस बयान के बाद हर ओर हल्ला मच गया था। 

वही बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान भी इंडियन आइडल के 5 और 6 सीजन जज कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के चलते सुनिधि चौहान ने भी शो लेकर बड़ी बात कही। सुनिधि ने बताया था कि उन्हें भी इंडियन आइडल में प्रतियोगी की प्रशंसा करने के लिये कहा गया था। हांलाकि, ये नहीं कहा गया कि प्रत्येक प्रतियोगी की प्रशंसा करनी है। लेकिन गायिका वो नहीं कर पाईं, जो उनसे करने के लिये कहा गया था। इसलिये उन्होंने शो से अलग होना बेहतर समझा। वही 'इंडियन आइडल 12' में सवाई भट्ट को लेकर भी खूब बातें हुई थीं। बताया गया कि निर्माताओं ने प्रतियोगी की गरीबी की झूठी कहानी गढ़ी है। असल में यूजर्स ने सवाई भट्ट के कॉन्सर्ट की कुछ पुरानी फोटोज ढूंढ निकाली थी, जिससे पता चला था कि वो गरीब नहीं हैं। लेकिन शो में उन्हें बेहद गरीब बताकर जनता के सामने पेश किया गया था।  
थ हैं। 

TV की इस भोली-भाली बहु का ग्लैमर अवतार देख चौंके फैंस, आपने देखा क्या?

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात

उस रात ऐसा क्या हुआ कि डेट होने के बावजूद नहीं हुआ इस कपल का तलाक, खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -