फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद
फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद
Share:

'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स के चलते सुर्ख़ियों में बनीं रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल इस बार फिर से उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं। जी दरअसल हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहाँ उनका जो अंदाज़ रहा उसके चलते लोगों ने उन्हें फिर ट्रोल करना शरू कर दिया है। जी दरअसल, उर्फी जावेद की कुछ लेटस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इन तस्वीरों और वीडियो में उर्फी का ग्लैमरस अंदाज ही कैमरे में कैद हुआ। आप देख सकते हैं उर्फी ने ग्रे कलर का बिकिनी टॉप और पैंट पहनी हुई है। इसी के साथ ही व्हाइट कलर की ओपन शर्ट पहनी है। अपनी इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आते ही उर्फी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं और लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

अब तक कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स कर दिए हैं। उर्फी को देखकर एक यूज़र ने लिखा है- 'ये फिर आ गई।' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'ये सच में इतना ट्रेवल करती है या बस कपडे दिखाने के लिए आती है।' एक अन्य ने लिखा है- 'ये हमेशा ऐसे ही कपड़े क्यों पहनती हैं। इसका रोज का नाटक है।' आप सभी को बता दें कि उर्फी मुस्‍ल‍िम परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं और हमेशा अपने कपड़ों के चलते ट्रोल होती रहती हैं।

IPL 2021: आज हारी राजस्थान तो टूर्नामेंट से हो जाएगी बाहर, धोनी की टीम से है मुकाबला

गांधी जयंती पर ट्रेंड हुआ 'गोडसे जिंदाबाद' तो भड़के वरुण गांधी, कह डाली ये बात

इंग्लैंड के बल्लेबाज़ ने मैदान पर मचाया ग़दर, महज 31 गेंदों पर ठोंक डाला तूफानी शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -