उर्फी जावेद ने फराह को कहा 'आंटी', और फिर सोशल मीडिया पर छिड़ गई दोनों में जुबानी जंग
उर्फी जावेद ने फराह को कहा 'आंटी', और फिर सोशल मीडिया पर छिड़ गई दोनों में जुबानी जंग
Share:

टीवी के मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही उर्फी अपने अतरंगी और रिवीलिंग ऑउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, मगर फिर भी वो वही पहनती हैं, जो उन्हें पसंद है। अपनी ड्रेस को लेकर उर्फी किसी की दखलअंदाजी पसंद नहीं करती हैं। वही सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने हाल ही में उर्फी के फैशन टेस्ट पर कमेंट कर उसे खराब बताया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई. इस बीच अब उर्फी ने एक नए लुक को साझा किया है. 

सोशल मीडिया पर छाई उर्फी जावेद ने कई बार कहा है कि उन्हें दूसरो की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उर्फी जो मन में आए पहनती हैं. ऐसे में अब उर्फी जावेद ने अपने लुक में एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उर्फी एक प्रिंटेड ऑफ शोल्डर ऑउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. इस ऑउटफिट के बाजू को उन्होंने पीछे बांधा हुआ है. बाद में बाजू खोलकर उर्फी ऑउटफिट को पूरा पहनती हैं. 

वही इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, 'जब फालतू आंटी इंस्टाग्राम पर कमेंट करती हैं कि मेरा टेस्ट खराब है. अब मजा आ गया आपको? (मेरी स्टोरी देखो इस बात को समझने के लिए).' इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उर्फी एवं फराह की जंग भी छिड़ गई है. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फराह खान अली ने कमेंट कर उन्हें फैशन की सीख दी है. फराह ने बोला कि उर्फी जो पहनती हैं उसे देखकर लोग उनका मजाक उड़ाते हैं, जो उन्हें अच्छा नहीं लगता. मगर यदि उनकी बात उर्फी को बुरी लगी तो वह आगे से कुछ नहीं बोलेंगी. फराह खान अली की इस बात पर भी उर्फी जावेद भड़क गई है. उन्होंने फराह की बहन से लेकर परिवार तक को घसीटते हुए कई प्रश्न खड़े कर दिए हैं. उर्फी का कहना है कि उनका कोई नाता फराह से नहीं है. ऐसे में यदि फराह को उनकी इतनी ही फिक्र थी तो उन्हें व्यक्तिगत मैसेज करना चाहिए था. बता दे कि फराह खान अली संग उर्फी जावेद के बीच ये जंग तब आरम्भ हुई जब फराह ने उर्फी के ऑउटफिट को लेकर एक कमेंट किया था, जो उन्हें पसंद नहीं आई. फराह खान अली ने लिखा था-  बोलते हुए माफी मांगती हूं मगर इस यंग लड़की को उसके घटिया ऑउटफिट के लिए फटकार लगाए जाने की आवश्यकता है। लोग उसका मजाक बना रहे हैं तथा वो सोचती है कि लोग उसके ड्रेसअप को पसंद करते हैं। आशा करती हूं कोई उसे ये बात बताए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

'रोडीज' के नए सीजन में दिखेगा सोनू सूद का स्वैग, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, सुनकर लगेगा झटका

नेहा भसीन संग मिथुन चक्रवर्ती ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर खुला रह गया परिणीति का मुँह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -