'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, सुनकर लगेगा झटका
'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, सुनकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अटैक' (Attack) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वह रिलीज से पहले फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वह 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे, किन्तु उनका कहना है कि कपिल के शो में फिल्म का प्रमोशन करने का अर्थ ये नहीं है कि टिकट की सेल्स बढ़ जाएंगी। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जॉन अब्राहम (John Abraham) ने एक इंटरव्यू के चलते हालिया रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की लोकप्रियता को लेकर चर्चा की तथा कहा कि कपिल के शो में प्रमोशन करने से फिल्म के ज्यादा टिकटें बिकने की गारंटी नहीं प्राप्त होती है। हां ये सही है, 'द कश्मीर फाइल्स' को ही देख लीजिए। इस फिल्म का शो में प्रमोशन नहीं किया था, मगर फिर भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है।

आगे जॉन ने कहा कि मैंने 'द कश्मीर फाइल्स' नहीं देखी है, किन्तु मैंने लक्ष्य राज आनंद (अटैक के निर्देशक) से बोला है कि बिना किसी मार्केटिंग के सुपरहिट होने वाली फिल्म का सबसे अच्छा उदाहरण आपके सामने है। जॉन ने कहा कि फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद 'द कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करना चाहते थे। जॉन ने कहा, लक्ष्य मुझे कपिल शर्मा शो में लेकर गए। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें कपिल के शो में लेकर जाना चाहता हूं। मैं कपिल को काफी पसंद करता हूं, वह बहुत अच्छा लड़का है, किन्तु उनका शो टिकट सेल्स नहीं बढ़ाता है।

नेहा भसीन संग मिथुन चक्रवर्ती ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर खुला रह गया परिणीति का मुँह

मरते-मरते बची उर्फी जावेद, इस शख्स के कारण बची जान

पति हर्ष संग भारती सिंह ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, अपने बच्चे को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -