उत्तर प्रदेश: तालाब में डूबने से दो किशोरों की हुई मौत, मछली पकड़ने के चलते हुआ हादसा

Aug 10 2020 06:04 PM
उत्तर प्रदेश: तालाब में डूबने से दो किशोरों की हुई मौत, मछली पकड़ने के चलते हुआ हादसा

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कुशीनगर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां तालाब में नाव से मछली पकड़ने गए 6 युवा डूब गए. इसमें से चार को मौके पर बचा लिया गया, जबकि दो की डूबने से मृत्यु हो गई. पुलिस द्वारा दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

बंधुछपरा गांव के पास बड़ा सा तालाब है, इसमें बरवारतनपुर गांव के एक व्यक्ति ने मछली पालन कराया है. मामले में बचे विशाल (12) ने बताया कि मछली पालक का नौकर रहवासी बाड़ी टोला नूर आलम (25) ने उन्हें मछली पकड़ने की बात कहकर नाव से तालाब में ले गया था. इसके चलते नाव में गांव के धनंजय (20), चांद (12,) कृष्णा (10) व अंकित (18) सवार थे. वही नूर आलम नाव चला रहा था. नाव गहराई में पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलट गई, तथा सभी डूबने लगे. विशाल ने किसी प्रकार बाहर निकलकर हंगामा मचाया, तो गांव वाले दौड़ पड़े. 

साथ ही कृष्णा तथा अंकित को बाहर निकाल लिया गया, नूर आलम तैरकर बाहर निकला तथा अवसर से भाग गया. ग्रामीणों ने पानी के भीतर से धनंजय एवं चांद को निकाला, तबतक उनकी मौत हो गई थी. जानकारी पर एसओ राम कृष्ण यादव, एसआइ पीके सिंह मय फोर्स पहुंच दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दो लड़कों की मौत से गांव में शोक की लहर छा गई है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना ने पुरे गांव में मातम का माहौल कर दिया है.

फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 18 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार