राजस्थान पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 18 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार
राजस्थान पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 18 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार
Share:

चौमूं: राजस्थान की राजधानी जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत बड़ा एक्शन लेते हुए अवैध गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से 18 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी मुकेश मंडल बंगाल का निवासी है, जो मुरलीपुरा इलाके में अवैध रूप से गांजे की तस्करी कर रहा था.

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि आरोपी आखिर कहां-कहां गांजा सप्लाई करता था और कहां से वह सप्लाई करने के लिए गांजा कहाँ से लाता था? ऑपरेशन क्लीन स्वीप के सभी पुलिस अधिकारियों को मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए सख्त आदेश मिले हुए हैं. इसी को लेकर विश्वकर्मा थाना प्रभारी मांगीलाल विश्नोई ने एक विशेष टीम गठित की है. थानाधिकारी की अगुवाई में टीम ने अवैध रूप से गांजा बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी विश्वकर्मा थाना पुलिस अवैध गांजा जब्त कर चुकी है. वहीं, हरमाड़ा थाना पुलिस ने भी गैरकानूनी रूप से लाई गई लाखों रुपयों की अवैध चरस भी जब्त की थी. थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने कहा कि मादक पदार्थों की स्मगलिंग करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

राजस्थान में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दरिंदगी, 5 वहशियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट

घर में सो रहे युवक पर बदमाशों ने किया हमला, हालत नाज़ुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -