फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप
फ्लैट में रहस्यमयी स्थिति में मृत पाई गई 38 वर्षीय महिला, मचा हड़कंप
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के बिसरख थानाक्षेत्र में ‘स्टेलर जीवन’ सोसायटी में 38 साल की एक महिला ने ख़ुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि महिला ने ‘हार्पिक’ पीकर ख़ुदकुशी कर ली है. अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने जानकरी देते हुए बताया है कि, बिसरख थानाक्षेत्र में ‘स्टेलर जीवन’ सोसायटी में रहने वाली 38 वर्षीय एकता का शव देर रात करीब तीन बजे उनके फ्लैट से बरामद हुआ. 

अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि, महिला के पति ललित कुमार ने पुलिस को बताया कि एकता ने बाथरूम साफ करने के लिए उपयोग जाने वाला ‘हार्पिक’ पीकर ख़ुदकुशी कर ली. अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट के जरिए शव का पंचायत नामा भरवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

अपर पुलिस उपायुक्त ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, महिला के पति को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोनों की शादी छह वर्ष पूर्व हुई थी.  पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या की गई है. इस संबंध में पुलिस महिला के पीहर वालों से भी पूछताछ कर रही है. 

वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 18 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार

चोरी के शक में बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -