वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार
वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बनाता था शिकार, मास्टरमाइंड बृजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार
Share:

इंदौर: वेब सीरिज में काम दिलाने के बहाने मॉडल्स की अश्लील फिल्म शूट कर एडल्ट वेबसाइट को बेचने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड बृजेंद्र सिंह गुर्जर को इंदौर पुलिस की साइबर सेल ने सोमवार को अरेस्ट कर लिया है. वह अग्रिम जमानत के लिए अपने भाई और एक अन्य सहयोगी के साथ इंदौर आया हुआ था. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे मयूर हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बृजेंद्र के पास से उसका मोबाइल और कुछ अन्य टेक्निकल डिवाइस बरामद किए हैं.

पूछताछ में आरोपी ने वेब सीरीज के नाम पर मॉडल्स की अश्लील फिल्म बनाकर उसे पोर्न साइट्स को बेचने की बात स्वीकार कर ली है. बृजेंद्र गुर्जर ने पुलिस को बताया है कि इस पूरे केस में इंदौर से लेकर मुंबई तक के लोग संलिप्त हैं. पुलिस की पूछताछ में उसने कबूला है कि 2014 से ही वह इस तरीके की एडल्ट फिल्में बना रहा है. बृजेंद्र के अनुसार वह ​मॉडल्स को वेब सीरीज में काम दिलाने और पैसों का प्रलोभन देकर उनकी अश्लील फिल्में शूट करवाता था और मुंबई में स्थित विजयानंद और आशीष नाम के दो लोगों भेजता था.

ये फिल्में फेनियो फिल्म्स के बैनर तले बनाई जाती थीं. बृजेंद्र गुर्जर फिलहाल भिंड जिले के लहार में रहता है. उसका स्थाई पता उत्तर प्रदेश के जैतपुर का है. उसने उत्तर प्रदेश के ITM कॉलेज से बीबीए किया और इंदौर के अपेक्स कॉलेज से एमबीए की डिग्री ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि एरोड्रम क्षेत्र के फार्म हाउस में भी उसने एडल्ट फिल्में बनाई हैं. इसके लिए फार्म हाउस मालिक ने उससे रोज़ाना 25 हजार रुपए लिए थे. इस पूरे नेटवर्क को मुंबई में बैठे अशोक सिंह और विजयानंद पांडेय ऑपरेट करते हैं.

चोरी के शक में बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दरिंदगी, 5 वहशियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

घर में सो रही थी युवती पर सिरफिरे ने किया हमला, विरोध करने वालों को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -