योगी सरकार का एक्शन, पूर्व सपा विधायक और भाई की गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस ने मारी रेड
योगी सरकार का एक्शन, पूर्व सपा विधायक और भाई की गिरफ़्तारी के लिए यूपी पुलिस ने मारी रेड
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार 2.0 लगातार एक्शन में है। इस बीच एटा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व MLA रामेश्‍वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घरों पर छापेमारी की है। ताबड़तोड़ छापामारी के माध्यम से घरों की तलाशी ली गई। हालांकि तलाशी में दोनों में से कोई भी पुलिस को नहीं मिला।

रविवार की दोपहर को CO सिटी कालू सिंह काफी पुलिस बल के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश की। यहां जुगेंद्र सिंह यादव का बेटा मिला था। उससे पूछताछ की गई। लगभग आधा घंटे तक पूछताछ करने के बाद पुलिस की टीमें चली गई। इसके बाद पुलिस टीम जुगेंद्र सिंह यादव के गांव अमृतपुर रघुपूर गई। यहां भी दोनों भाइयों के बारे में जानकारी ली। बता दें कि कोतवाली नगर में पूर्व MLA रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

मामले की शिकायत कोतवाली नगर प्रभारी ने दर्ज कराई थी और मामले की जांच कोतवाली देहात प्रभारी को सौंपी गई है। दोनों भाइयों के खिलाफ सरकारी और गैर सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एक मामले की रिपोर्ट दरोगा ने कोतवाली की भूमि पर कब्जा करने की दर्ज कराई थी। दूसरी रिपोर्ट लेखपाल ने सरकारी भूमि पर कब्जा करने की दर्ज कराई थी। दोनों भाइयों पर तीन केस  दर्ज हुए हैं।

AAP का दामन थाम सकते हैं बॉक्सर विजेंदर सिंह, हरियाणा में कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका

देशभर में लागू होगी समान नागरिक संहिता ! हिमाचल से लेकर यूपी-उत्तराखंड तक शुरू हुई तैयारियां

गुवाहाटी में भाजपा की प्रचंड जीत, 53 सीटों पर लड़ी, 52 पर खिला कमल.. कांग्रेस फिर 'शून्य' पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -