AAP का दामन थाम सकते हैं बॉक्सर विजेंदर सिंह, हरियाणा में कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका
AAP का दामन थाम सकते हैं बॉक्सर विजेंदर सिंह, हरियाणा में कांग्रेस को लगेगा बड़ा झटका
Share:

नई दिल्ली: ओलंपिक मेडल विजेता भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, हरियाणा के इस प्रोफेशनल बॉक्सर ने कांग्रेस छोड़ने को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया है, मगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजेंदर सिंह कभी भी इस्तीफा दे सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विजेंदर ने कांग्रेस छोड़ने का मूड बना लिया है और वे AAP का दामन थाम सकते हैं, जो 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनावों की तैयारी में अभी से लग गई है। बता दें कि 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले विजेंदर सिंह ने कांग्रेस में शामिल होकर अपनी सियासी पारी का आगाज़ किया था।  कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनावों में साउथ दिल्ली सीट से बॉक्सर विजेंदर सिंह को टिकट दिया था, मगर उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था। विजेंदर जाट समुदाय से आते हैं और हरियाणा में जाट वोटों को रिझाने के लिए AAP विजेंदर को अपने साथ लाने के लिए पूरा जोर लगा रही है। 

वहीं, यदि विजेंदर सिंह के पेशेवर करियर की बात करें तो उन्होंने 2008 बीजिंग ओलंबिक में ओलंपिक कांस्य पदक अपने नाम किया था। इसके साथ ही उन्होंने एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीता था। किसान आन्दोलन के खुले समर्थक रहे विजेंदर सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और तमाम मुद्दों पर अपनी खुलकर राय रखते हैं। 

देशभर में लागू होगी समान नागरिक संहिता ! हिमाचल से लेकर यूपी-उत्तराखंड तक शुरू हुई तैयारियां

गुवाहाटी में भाजपा की प्रचंड जीत, 53 सीटों पर लड़ी, 52 पर खिला कमल.. कांग्रेस फिर 'शून्य' पर

'प्रियंका गांधी से 2 करोड़ में खरीदो पेंटिंग, पद्मभूषण मिलेगा..', राणा कपूर को कांग्रेस नेता ने दी थी धमकी, कोर्ट में खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -