झगड़ा निपटाने गया था सिपाही लेकिन दे बैठा पीड़िता को दिल, अब वायरल हुआ अश्लील वीडियो
झगड़ा निपटाने गया था सिपाही लेकिन दे बैठा पीड़िता को दिल, अब वायरल हुआ अश्लील वीडियो
Share:

लखनऊ: यूपी से पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है जिसमे अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप के बीच अब एक सिपाही पर अवैध संबंध का इल्जाम लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिपाही पति-पत्नी के बीच विवाद सुलझाने गया था। इस के चलते वह पीड़िता को ही दिल दे बैठा। सोशल मीडिया पर सिपाही एवं महिला के बीच अवैध संबंध का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करने वाले इस अश्लील वीडियो में एक मुख्य आरक्षी, महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् अपराधी पुलिसकर्मी को ससपेंड कर दिया गया है। पुलिस अब वीडियो में नजर आ रही महिला के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है।

वही 9 सेकंड के इस वीडियो में मुख्य आरक्षी एक महिला के साथ बंद कमरे में अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहा है। इसको संज्ञान में लेते हुए एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरक्षी को ससपेंड कर दिया है। पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो दो वर्ष पुराना है। अपराधी सिपाही तब कोतवाली गंगा घाट में तैनात था। कुछ महीने पश्चात् ही उसका तबादला उन्नाव से बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था। तत्पश्चात, निरंतर वह अपनी नौकरी कर रहा था। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं अब विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की खोजबीन में जुटी है।

शराब पीकर कार चला रहा था शख्स, तीन महिलाओं को रौंदा

संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी संग मिलकर बुजुर्ग माँ को मार डाला, मंदिर के पास फेंकी लाश

सरकारी स्कूल के टीचर इक़बाल हुसैन ने नाबालिग छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -