संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी संग मिलकर बुजुर्ग माँ को मार डाला, मंदिर के पास फेंकी लाश
संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी संग मिलकर बुजुर्ग माँ को मार डाला, मंदिर के पास फेंकी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने पत्नी और साले के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि संपत्ति के विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया।  

बताया जा रहा है कि कलियुगी बेटे ने किसी भारी हथियार से हमला कर अपनी बुजुर्ग माँ का चेहरा कुचल डाला, फिर शव को चादर में बांधकर मंदिर के पास फेंक दिया। जैसे ही स्थानीय लोगों ने महिला की लाश देखी, उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया।  मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू की। मृतक महिला के छोटे बेटे ने अपने भाई और भाभी पर हत्या का संदेह जताया था। पुलिस ने दोनों हिरास्त में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। मृतक महिला की बेटियों ने पुलिस को बताया कि भाई ने संपत्ति को लेकर मां को पहले भी कई दफा धमकी दी थी। तीन घर और एक दुकान बुजुर्ग महिला के ही नाम पर दर्ज थी। जिसे लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। 

इस मामले पर CO दिलीप सिंह ने बताया कि रात में पुलिस को फोन आया था कि खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की लाश पड़ी हुई है। जांच में सामने आया कि मृतक महिला और उसके बेटे के बीच संपत्ति को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद बेटे ने पत्नी और साले के साथ मिलकर बुजुर्ग माँ की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

सरकारी स्कूल के टीचर इक़बाल हुसैन ने नाबालिग छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

कसाई रिज़वान ने 8 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद काट डाला, चेहरा कुचलकर लाश फेंकी

गिरफ्तार हुआ BJP नेता का बेटा, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -