सरकारी स्कूल के टीचर इक़बाल हुसैन ने नाबालिग छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा
सरकारी स्कूल के टीचर इक़बाल हुसैन ने नाबालिग छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा
Share:

जयपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर दो नाबालिग छात्राओं से छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोपित शिक्षक का नाम इकबाल हुसैन बताया जा रहा है। इस घटना का पता लगने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने इक़बाल हुसैन की जमकर पिटाई की और उसके बाल काट डाले। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला ठंडा कराया। पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें ग्रामीण इकबाल हुसैन की कॉलर पकड़कर उसे पीटते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में आरोपित की उम्र भी काफी अधिक दिख रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सवाई माधोपुर जिले के रवाजना डूंगर थाना इलाके में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खिजुरी में 20 अगस्त 2022 को स्कूल के टीचर इकबाल हुसैन ने दो नाबालिग छात्राओं को सफाई के बहाने कम्प्यूटर रूम में बुलाया और उनके साथ छेड़खानी की। छात्राओं ने घर पहुँचकर रोते हुए परिजनों को पूरी आपबीती बताई। अगले दिन यानी 21 अगस्त (रविवार) को स्कूल में अवकाश था। सोमवार (22 अगस्त 2022) को स्कूल खुलते ही बालिकाओं के परिजन गाँव वालों के साथ वहाँ पहुँच गए। बाद में ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर ताला लगाकर लालसोट कोटा मेगा हाइवे पर चक्का जाम लगा दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को बुरी तरह पीट डाला और बाद में उसके बाल भी काट दिए। परिवार वालों और ग्रामीणों ने माँग करते हुए कहा कि आरोपित शिक्षक को निलंबित किया जाए और स्कूल का स्टाफ बदला जाए। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी आरोपित इकबाल पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने के इल्जाम लगे हैं। वह स्कूल में अक्सर किसी ना किसी बहाने छात्राओं को गलत तरीके से छूने की कोशिश करता था। इसके बाद भी उस पर कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बार हंगामा होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

कसाई रिज़वान ने 8 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद काट डाला, चेहरा कुचलकर लाश फेंकी

गिरफ्तार हुआ BJP नेता का बेटा, जानिए क्या है मामला?

बिहार में दबंगों का आतंक, बंद करवाया 2 परिवारों का हुक्का-पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -