शराब पीकर कार चला रहा था शख्स, तीन महिलाओं को रौंदा
शराब पीकर कार चला रहा था शख्स, तीन महिलाओं को रौंदा
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा में नशे की हालत में कार चला रहे व्यक्ति ने 3 महिलाओं को रौंद डाला। दुर्घटना में गंभीर तौर पर चोटिल तीनों महिलाओं को तत्काल नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां दो महिलाओं की उपचार के चलते मौत हो गई। जबकि, तीसरी महिला को गंभीर स्थिति के चलते RIMS हॉस्पिटल रेफर किया गया है। वहां उसका उपचार जारी है। मामला कुडू-लोहरदगा सड़क पर मनहों गांव का है।

मिल रही खबर के अनुसार, महिलाएं खेत में काम कर देर शाम घर लौट रही थीं। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार महिलाओं को रौंदते हुए वृक्ष से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार ड्राइवर भी गंभीर तौर पर घायल हुआ है। मामला सोमवार देर रात का है। मृतक महिलाओं की पहचान मनहो गांव की 50 वर्षीय कविता उरांव एवं 45 वर्षीय सोहरा उरांव के तौर पर हुई है। वहीं, चोटिल महिला बिरसी उरांव को बेहतर उपचार के लिए रिम्स हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

वही जब यह दुर्घटना हुई तब वहां पुलिस चौकीदार समसुल अंसारी भी उपस्थित था। उसने बिना देरी किए तीनों महिलाओं को गाड़ी में बैठाया तथा लोहरदगा के सदर चिकित्सालय पहुंचाया। मगर 2 महिलाओं की वहां उपचार के दौरान ही मौत हो गई। वहीं, तीसरी महिला का रिम्स में उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने कहा कि अभी भी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शी पुलिस चौकीदार समसुल अंसारी ने कहा कि ऑल्टो कार चालक नशे की स्थिति में गाड़ी चला रहा था। कार ने अनियंत्रित होकर खेत से काम कर लौट रही महिलाओं को टक्कर मार दी। फिर कार आगे जाकर वृक्ष से टकरा गई।

संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी संग मिलकर बुजुर्ग माँ को मार डाला, मंदिर के पास फेंकी लाश

सरकारी स्कूल के टीचर इक़बाल हुसैन ने नाबालिग छात्राओं के साथ की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा

कसाई रिज़वान ने 8 साल की बच्ची को बलात्कार के बाद काट डाला, चेहरा कुचलकर लाश फेंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -