यूपी चुनाव: अनुराग ठाकुर बोले- किसान आंदोलन का कोई दुष्प्रभाव नहीं, 300 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा
यूपी चुनाव: अनुराग ठाकुर बोले- किसान आंदोलन का कोई दुष्प्रभाव नहीं, 300 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जोर देते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछले विधानसभा चुनावों की तुलना में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि किसानों के विरोध का क्षेत्र के लोगों की भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ा है। बता दें कि अनुराग ठाकुर यूपी भाजपा के चुनाव सह-प्रभारी भी हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनकी पार्टी योगी सरकार के कामकाज और "गुंडाराज" के खिलाफ कार्रवाई की वजह से सकारात्मक जन भावना के दम पर राज्य में 300 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब उनसे सवाल किया गया कि क्या कृषि कानूनों को वापस लेने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को लाभ होगा।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, "हम किसानों के फायदे के लिए बिल लाए। जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, शायद, कुछ कमी के चलते, हम कृषि कानूनों के फायदे किसानों को समझा नहीं सके। भले ही बिल रद्द कर दिए गए, किन्तु यह राष्ट्रहित में किया गया था।'

बता दें कि 403 सदस्यीय यूपी विधानसभा में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 76 सीटें हैं। 2017 में, भाजपा ने इस क्षेत्र की 76 सीटों में से 66 सीटें जीतीं थीं, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस ने क्रमशः चार, तीन और दो सीटों पर जीत दर्ज की थीं।

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -