NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस
NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव जिले में राकांपा नेता एकनाथ खडसे की बेटी रोहिणी खडसे की गाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया. पुलिस के मुताबिक, कार पर हमला तब किया गया जब वह एक शादी कार्यक्रम से वापस लौट रही थी. फिलहाल रोहिणी अब सुरक्षित है तथा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस हमलावरों की खोजबीन में जुटी हुई है.

दरअसल, ये वारदात सोमवार रात की है. वहीं, इस हमले से जलगांव में राजनीतिक क्षेत्र में हंगामा मच गया है. जब रोहिणी खडसे एक कार्यक्रम के पश्चात् चांगदेव से मुक्ताईनगर जा रही थी. इस के चलते 2 बाइक पर 4 अज्ञात हमलावरों ने कताई मिल इलाके के पास उनकी गाड़ी पर पथराव किया. पथराव के पश्चात् उन्होंने रोहिणी खडसे की गाड़ी पर रॉड से हमला किया. इसी के चलते ड्राइवर कार को सड़क से हटाकर रोहिणी खडसे को लेकर खेत की तरफ भाग गया. खडसे परिवार ने कहा कि रोहिणी खडसे तथा ड्राइवर को सुरक्षित बचा लिया गया है. कहा जा रहा है कि हमलावर अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भाग गए. अनुमान लगाया जा रहा हैं कि ये हमला रोहिणी खड़से द्वारा बीते सप्ताह मुक्ताईनगर गांव में अवैध कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर हुआ हैं.

आपको बता दें कि बोडवाड़ नगर पंचायत चुनाव के पश्चात् NCP नेता एकनाथ खडसे तथा विधायक चंद्रकांत पाटिल के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. रोहिणी खडसे ने बताया था कि यदि कोई महिलाओं को प्रताड़ित कर रहा है तो वे उसे पीटे बगैर नहीं जाएंगे. उनके इस बयान ने सियासत को और गरमा दिया है. वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी 81 साल के हो गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -