श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला, आजमगढ़ में टुकड़ों में मिला युवती का शव
श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला, आजमगढ़ में टुकड़ों में मिला युवती का शव
Share:

आजमगढ़: नई दिल्ली में बीते दिनों 35 टुकड़ों में श्रद्धा की हत्या का मामला सामने आया है और यह अब तक शांत नहीं हुआ है कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से भी युवती के साथ ऐसी ही हैवानियत की खौफनाक तस्वीर सामने आयी है। जी दरअसल पुलिस को आजमगढ़ के अहरौला थाना के पश्चिम पट्टी गांव में युवती की टुकड़ों में कटी लाश बरामद हुई है। यहाँ गांव के पास एक कुएं के अंदर से युवती का शव मिला है। बताया जा रहा है युवती के हाथ-पैर और सिर कटे हुए हैं और सिर्फ धड़ ही मिला है। इस मामले में अब पुलिस छानबीन में जुट गई है। जी दरअसल अहरौला थाना के दुर्वासा धाम जाने वाले मार्ग पर गौरी का पूरा गांव है।

दीवार फांदकर भाभी के कमरे में घुसा देवर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

यहाँ बीते मंगलवार को कुछ लड़के पशुओं को चराने गए थे और कुएं के पास बने चबूतरे पर बैठने के दौरान इन लोगों को बदबू आने लगी। इसी के साथ उन्होंने कुँए के अंदर झांककर देखा तो युवती का सिर कटा शव पानी में तैर रहा था। वहीं उसके हाथ, पैर अलग-अलग तैर रहे थे। इसी के साथ इस मामले में फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कोशिश की जा रही कि पहले शव की शिनाख्त हो जाए। इससे वारदात की तह तक पहुंचना आसान हो जाएगा। दूसरी तरफ फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम जांच पड़ताल में अभी कोई सुराग नहीं मिल सका है।

आपको बता दें कि अब यह आशंका जताई जा रही है कि शव को यहां पर ठिकाने लगाया गया है जबकि हत्या कहीं और की गई है। इसी के साथ पुलिस पड़ताल में लगी है कि किसी अन्य थाने में कोई अज्ञात युवती के गायब होने की सूचना दर्ज है कि नहीं। इसी के साथ पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि ये हत्या कब की गई है?

यहाँ हुआ कोरोना विस्फोट, सरकार ने लगाया सख्त लॉकडाउन

BJP नेता ने शिवपाल को बता दिया 'राजनीतिक गुरु', बोले- 'आशीर्वाद लेने जाऊंगा'

NIA से संबंधित 4 संदिग्धों के घर पुलिस की छापेमारी, बरामद हुए कैश-इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -