दीवार फांदकर भाभी के कमरे में घुसा देवर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप
दीवार फांदकर भाभी के कमरे में घुसा देवर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

भोपाल: इन दिनों बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। जी हाँ और कई बार तो ऐसी खबरें सामने आती हैं जो चौका देती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना है और यह घटना बैरसिया थाना इलाके से सामने आई है। जी दरअसल यहाँ विधवा भाभी के साथ उसके सगे देवर ने ही दुष्कर्म कर दिया। जी हाँ और विरोध करने पर वह अपनी भाभी को मारने-पीटने में भी आगे रहा। केवल इतना ही नहीं भाभी के अलावा उसने दूधमुंहे भतीजे को भी पीट दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीडि़ता के पति का निधन हो चुका है।

श्रद्धा को मारकर दूसरी लड़की को डेट कर रहा था आफताब, 35 टुकड़े वाले कमरे में मनाता था रंगरेलियां

दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई। शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बैरसिया थाना पुलिस का कहना है कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 30 वर्षीय महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। वह ससुराल में घर के अलग कमरे में अपने दूधमुंहे बेटे के साथ रहती थी। बीते कुछ दिनों से महिला पर उसका देवर ही बुरी नजर रख रहा था और उसकी इस नियत को भांपते हुए महिला ने अपने देवर से बातचीत करना बंद कर दिया था। फिलहाल महिला ने अपने साथ हुई घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

महिला ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे उसके देवर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो, उसने नहीं खोला। इसके बाद देवर किसी तरह घर की दीवार फांदकर उसके कमरे में घुस आया और उसके बाद उसने जोर-जबरदस्ती करना शुरू कर दी। ऐसे में महिला ने विरोध किया तो इस पर देवर ने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान देवर ने मासूम भतीजे को भी तमाचा मार दिया और उसके बाद रात भर महिला डरी-सहमी रही।

तो क्या 'द फैमिली मैन' देख आफताब ने रची थी श्रद्धा की हत्‍या की साजिश?

हालाँकि गुरुवार को उसने ससुराल वालों को घटना के बारे में बताया और फिर शाम को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल

'भारत का प्रत्येक व्यक्ति हिंदू है, जबरन किसी दूसरे धर्म को मनवाने की कोशिश नहीं': मोहन भागवत

'शाहीद अंसारी आया और मेरी बेटी को उठा ले गया..', हज़ारीबाग से किडनैप लड़की बैंगलोर से बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -