NIA से संबंधित 4 संदिग्धों के घर पुलिस की छापेमारी, बरामद हुए कैश-इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस
NIA से संबंधित 4 संदिग्धों के घर पुलिस की छापेमारी, बरामद हुए कैश-इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस
Share:

चेन्नई: पुलिस ने बीते मंगलवार की सुबह एनआईए मामलों से जुड़े 4 संदिग्धों के आवासों की तलाशी ली। जी दरअसल इसमें मुथियालपेट पीएस सीमा में एक स्थान पर छापेमारी के परिणामस्वरूप 4,90,000 रुपये नकद और विदेशी मुद्राएं जब्त की गईं। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड भी जब्त किए गए हैं। आपको बता दें कि पुलिस की छापेमारी जारी है। जी दरअसल चेन्नई सिटी पुलिस ने बीते मंगलवार, 15 नवंबर को उन लोगों के घरों की तलाशी ली, जिन पर कथित तौर पर इस्लामिक स्टेट (आईएस) के मेंबर्स की मदद करने का संदेह था।

जल्द ही नोवाक को मिल सकता है इस चीज का वीजा

इसी के साथ चेन्नई और उसके बाहरी इलाकों में विभिन्न स्थानों पर तलाशी ली जा रही है। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पुलिस अधिकारी शहर के बाहरी इलाके कोडुंगयूर, मुथुयालपेट और मन्नादी सहित अन्य स्थानों पर घरों की तलाशी ले रहे हैं। वहीँ पुलिस ने छापेमारी के दौरान 15 लाख रुपये की नकदी बरामद की है और इसी के साथ उन्होंने 150 सेलफोन और अन्य डिजिटल गैजेट भी जब्त किए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते, राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 10 नवंबर को तमिलनाडु में 40 स्थानों पर छापे मारे थे, जिन पर कथित तौर पर आईएस से हमदर्दी रखने वाले लोगों को पकड़ने का आरोप था।

जी हाँ और उसी दिन, चेन्नई पुलिस ने तीन लोगों को ट्रैक किया था, जिनपर पूछताछ के दौरान पुलिस से बचने और भागने के बाद उनपर संदेह जताया गया था। वहीं पुलिसकर्मियों में से एक, जिन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की, उनके बैग को पकड़ लिया, जिसमें कथित तौर पर YouTube ट्यूटोरियल वीडियो से कथित रूप से लिए गए विस्फोटक बनाने के लिए आवश्यक रसायनों के विवरण के साथ आईएस के लेटर और बम बनाने और विस्फोट की योजना के बारे में जानकारी थी। वहीं बाद में बाइक के रजिस्ट्रेशन का इस्तेमाल कर ग्रुप को ट्रेस किया गया। फिलहाल पुलिस ने विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

दीवार फांदकर भाभी के कमरे में घुसा देवर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल

G20 Summit: बाली में डिनर पर मिले PM मोदी और शी जिनपिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -